हिना खान के बाद अब संभावना सेठ पर टूटा दुखों का पहाड़, कोविड संक्रमित पिता का  हाॅर्ट अटैक से निधन

5/9/2021 7:17:41 AM

मुंबई: बी-टाउन से आए दिन ए बाद एक बुरी खबर सामने आ रही हैं। कई स्टार्स कोरोना काल में अपने फैमिली के सदस्यों को खो चुके हैं। कई स्टार्स के परिवार के सदस्य कोरोना से जंग हारे तो कई गंभीर बीमारियों के आगे हार गए। हिना खान, गौहर खान के बाद अब एक्ट्रेस और बिग बाॅस फेम संभावना पर दुखों का पहाड़ टूट गया है। संभावना सेठ के पिता का निधन हो गया। संभावना के पिता पिछले दिनों कोरोना संक्रमित हुए थे।

PunjabKesari

इस बात की जानकारी एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया के जरिए दी थी। इसके बाद 8 अप्रैल को उनके पिता का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। इस बात की जानकारी संभावना सेठ के इंस्टाग्राम हैंडल के माध्यम से दी गई है।

View this post on Instagram

A post shared by Sambhavna Seth (@sambhavnasethofficial)

उनके पति अविनाश ने पोस्ट साझा करते हुए लिखा-'आज शाम 5.37 बजे संभावना ने कोविड 19 के बाद दिल का दौरा पड़ने से अपने पिता को खो दिया। कृपया उनको अपनी प्रार्थनाओं में जगह देना।'

PunjabKesari

बता दें कि बीते दिनों संभावना सेठ ने अपने पिता के लिए अस्पताल में बेड की गुहार लगाई थी। संभावना ने अपने ट्विटर अकाउंट के जरिए एक पोस्ट शेयर कर लिखा था- दिल्ली के जयपुर गोल्डन अस्पताल में बेड दिलाने में कोई मेरी मदद कर सकता है। यह मेरे घर के नजदीक है। मेरे पिता कोरोना संक्रमित हैं और उन्हें बेड की जरूरत है। वो इस समय मेरे भाई के साथ अस्पताल के बाहर बेड के लिए इंतजार कर रहे हैं।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

static