video:क्वारंटीन हुई टीवी की अनुपमा को बर्थडे पर मिला सरप्राइज, पति और बेटे के साथ यूं मनाया जश्न

4/6/2021 12:48:49 PM

मुंबई: कोरोना की दूसरी लहर के बीच बी-टाउन इंडस्ट्री के कई सेलेब्स भी इसकी चपेट में आ गए हैं। कुछ समय पहले ही टीवी की अनुपमा यानि एक्ट्रेस  रूपाली गांगुली भी कोरोना संक्रमित पाई गई हैं।

PunjabKesari

फिलहाल रूपाली ने खुद को होम क्वारंटीन किया हुआ है। इसी बीच 5 अप्रैल को उनका 44वां बर्थडे था लेकिन कोविड पाॅजिटिव होने के कारण वह इस खास दिन पर अपनी फैमिली से दूर थीं। ऐसे में रूपाली ने पार्टी तो नहीं की लेकिन उनकी फैमिली ने उन्हें बेहद खास सप्राइज दिया।

View this post on Instagram

A post shared by Rups (@rupaliganguly)

 

 

दरअसल, कोरोना संक्रमित होने की वजह से रुपाली अपने घर में नहीं बल्कि एक दूसरे अपार्टमेंट में अकेले रह रही हैं। घर पर उनका एक बेटा रूद्रांश और पति हैं। ऐसे में परिवार वालों ने रुपाली के घर के बाहर ही केक कट किया। इस दौरान परिवार के कई सदस्य वहां मौजूद थे। रुपाली के बेटे ने अपनी मां को हैप्पी बर्थ डे विश करते हुए केट काटा। वहीं रुपाली अपने घर की बालकनी में खड़े इस सेलिब्रेशन का हिस्सा बनीं।

View this post on Instagram

A post shared by Rups (@rupaliganguly)

 

इस दौरान की वीडियो रूपाली ने इंस्टा पर शेयर की हैं। वीडियो शेयर कर उन्होंने लिखा-क्वारंटीन के बाद भी जब आपकी फैमिली कुछ खास करने की सोच ले तो...हम जल्द ही मिलकर सेलिब्रेट करेंगे। एक्ट्रेस ने अपनी  हेल्थ के बारे में भी बात करते हुए कहा क्वारनटीन को 4 दिन हो गए हैं। अब कुछ भी स्मेल नहीं कर पा रही हूं।

View this post on Instagram

A post shared by Rups (@rupaliganguly)

 

बता दें कि अनुपमां की टीम के 3 लोग हाल में ही पॉजिटिव पाए गए। सबसे पहले अनुपमा के बड़े बेटे तोषू यानी आशीष को कोरोना हुआ इसके बाद रुपाली गांगुली और फिर सुधांशु पांडे भी पाॅजिटिव पाए गए। राजन शाही भी कोरोना पॉजिटिव हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News