Health Update: कोरोना संक्रमित एक्टर अनिरुद्ध दवे की हालत में सुधार, जल्द ही हो सकते हैं डिस्चार्ज

5/5/2021 9:33:58 AM

मुंबई: टीवी एक्टर अनिरुद्ध दवे  हाल ही में कोरोना पॉजिटिव हो गए थे। कोरोना टेस्ट पाॅजिटिव आने के बाद उन्होंने खुद भोपाल में आइसोलेट कर लिया था। लेकिन तबीयत ज्यादा खराब होने के बाद उन्हें आईसीयू में भर्ती कराया गया था। इस खबरे के बाद ही उनके फैंस और दोस्त  दुआएं मांग रहे हैं। अब उनके फैंस के लिए खुशखबरी है।

PunjabKesari

रिपोर्ट्स के मुताबिक 'पटियाला बेब्स' एक्टर की तबीयत में पहले से सुधार है और उन्हें जल्द ही डिस्चार्ज भी किया जा सकता है। एक न्यूज पोर्टल के मुताबिक अनिरुद्ध की तबीयत पहले से बेहतर हो रही है।उन्हें आने वाले कुछ दिनों में डिस्चार्ज किया जा सकता है।

PunjabKesari

पत्नी ने इमोशनल पोस्ट किया था शेयर

अनिरुद्ध की ज्यादा तबीयत खराब होने के बाद उनकी पत्नी शुभी उनका ख्याल रखने के लिए भोपाल चली गई थीं। उन्होंने भोपाल जाने से पहले सोशल मीडिया पर एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया था। उन्होंने अनिरुद्ध की बेटे के साथ तस्वीर शेयर करते हुए लिखा था-'मैं अब अनिरुद्ध से मिलने जा रही हूं वह इस समय कोरोना से जंग लड़ रहे हैं उनकी तबीयत सही नहीं है वो अस्पताल में बेहद क्रिटिकल हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by SHUBHHI (@shubhiahuja)

यहां मुझे अब अपने 2 महीने के छोटे बेटे को घर पर ही छोड़कर जाना पड़ रहा है। ये मेरे जीवन का सबसे कठिन समय है। जहां एक तरफ हमारा बेटा अनिश्क को मेरी जरूरत है, क्योंकि वो अभी बहुत छोटा है। वहीं दूसरी तरफ मुझे अनिरुद्ध को अस्पताल देखने जाना है। अनिरुद्ध की इंडस्ट्री के दोस्त सोशल मीडिया पर उनके लिए प्रार्थना कर रहे हैं ताकि वह जल्दी ठीक हो जाएं।'

PunjabKesari

बता दें कि अनिरुद्ध भोपाल में एक वेब सीरीज की शूटिंग के दौरान  कोरोना पॉजिटिव हो गए थेष पॉजिटिव आने के बाद उन्होंने खुद को आइसोलेट कर लिया था।


Content Writer

Smita Sharma


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

static