फिल्म ''गंगूबाई काठियावाड़ी'' को लेकर आलिया भट्ट और संजय लीला भंसाली पर गिरी गाज, कोर्ट ने जारी किया समन

3/25/2021 11:31:00 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. आगामी फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ को लेकर चर्चा में बने फिल्म डायरेक्टर संजय लीला भंसाली और एक्ट्रेस आलिया भट्ट की मुसीबतें बढ़ती नजर आ रही हैं। गंगूबाई काठियावाड़ी का बेटे की याचिका पर मुंबई कीमझगांव कोर्ट ने आलिया भट्ट, संजय लीला भंसाली और फिल्म के राइटर को समन जारी किया है और उन्हें 21 मई को कोर्ट में पेश होने के लिए कहा गया है।

PunjabKesari 

याचिकाकर्ता (गंगूबाई काठियावाड़ी का बेटा) ने आरोप लगाया है कि फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' के जरिए उनके परिवार की बदनामी हो रही है। उन्होंने यह भी इस फिल्म में सच नहीं दिखाया जा रहा। यह झूठे तथ्यों पर आधारित है। 

PunjabKesari

 

मालूम हो, इससे पहले भी फिल्म के नाम को लेकर इसका विरोध हुआ था। महाराष्ट्र कांग्रेस के विधायक अमीन पटेल ने फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' का नाम बदलने की मांग की थी। उनके अनुसार इससे काठियावाड़ शहर की छवि खराब होगी।

PunjabKesari


बता दें, बीते दिन 'गंगूबाई काठियावाड़ी' का टीजर रिलीज किया गया था, जिसमें आलिया भट्ट का दमदार अंदाज देखने को मिला था, जो कि लोगो को भी खूब पसंद आया था।

PunjabKesari


जानकारी के लिए बता दें, संजय लीला भंसाली की यह फिल्‍म हुसैन जैदी की किताब 'माफिया क्‍वीन्‍स ऑफ मुंबई' में गंगूबाई की कहानी पर आधारित है।  

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News