चेक बाउंस केस: साउथ एक्टर आर सरथकुमार और उनकी पत्नी राधिका को मिली एक साल की सजा

4/9/2021 8:09:20 AM

मुंबई: बी-टाउन के कई नामी स्टार्स अक्सर चेक बाउंस के केस में कानूनी पचड़े में फंस जाते हैं। ऐसा ही कुछ अब साउथ के एक्टर से नेता बने आर सरथकुमार और उनकी पत्नी राधिका के साथ हुआ। लोन न चुका पाने के चलते चेन्नई के न्यायालय में आर सरथकुमार, उनकी पत्नी राधिका समेत एक और व्यक्ति को 1 साल की सजा सुनाई गई।  

PunjabKesari

रिपोर्ट्स के मुताबिक, सरथकुमार और उनकी पत्नी राधिका पर आरोप है कि उनकी कंपनी 'मैजिक फ्रेम्स' ने 'रेडिएंस मीडिया प्राइवेट लिमिटेड' से 1.5 करोड़ रुपए का उधार लिया था। यही नहीं, सरथकुमार ने रेडिएंस मीडिया कंपनी से 50 लाख रुपए भी लिए थे।

PunjabKesari

वहीं इस बड़ी रकम के बदले में उन्होंने कंपनी को चेक दिया था। हालांकि, बैंक में चेक लगाए गए तो सभी चेक बाउंस हो गए। कंपनी की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था। अब इस मामले में कपल समेत  समेत एक अन्य व्यक्ति को कोर्ट ने एक साल कैद की सजा सुना दी है। इसके अलावा कोर्ट ने राधिका के खिलाफ गैर जमानती वारंट भी जारी किया है। बता दें कि सरथकुमार, उनकी पत्नी राधिका और लिस्टिन स्टीफन मैजिक फ्रेम्स नामक कंपनी में को-पार्टनर्स हैं।

PunjabKesari


आर. सरथकुमार ने अपने एक्टिंग करियर की शुरूआत तेलुगू फिल्म 'समाजमलो स्त्री' से की थी।  इसके बाद साल 2017 में उन्होंने ‘ऑल इंडिया समाथुव मक्कल काची नाम से अपने पॉलीटिकल पार्टी की शुरूआत की। वहीं अगर उनकी पत्नी राधिका की करें तो उन्होंने 1987 में तमिल फिल्म 'किजहक्के पोगम रेल' से डेब्यू किया था। वह फिल्म न्यायम कावेली के लिए  बेस्ट तेलुगू एक्ट्रेस का अवॉर्ड से सम्मानित की गई हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News