पत्नी की शिकायत पर कोर्ट ने नवाजुद्दीन सिद्दीकी को भेजा नोटिस, आलिया ने लगाया डोमेस्टिक वायलेंस का आरोप

2/3/2023 12:02:04 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर एक बार फिर मुश्किलों में घिरे दिख रहे हैं। उनकी पत्नी आलिया सिद्दीकी ने एक बार फिर अपने ससुरालवालों पर सही बर्ताव नहीं करने के आरोप लगाए हैं। आलिया के वकील रिजवान सिद्दीकी ने बताया के आलिया की शिकायत पर  नवाजु के खिलाफ केस दर्ज किया गया है।


पिछले दिनों खुलासा हुआ था कि नवाजुद्दीन की मां मेहरुनिसा सिद्दीकी ने आलिया के खिलाफ कथित रूप से अत्याचार करने और यहां तक कि यह दावा करने के लिए कि आलिया नवाज की पत्नी नहीं है, एक प्राथमिकी (प्रथम सूचना रिपोर्ट) दर्ज की थी। दूसरी ओर, आलिया ने वर्सोवा पुलिस स्टेशन में अपना बयान दर्ज कराया और आरोप लगाया कि नवाजुद्दीन और उनके परिवार ने उन्हें भोजन, बुनियादी सुविधाएं या यहां तक कि बाथरूम तक इस्तेमाल नहीं करने दिया।


आलिया ने अपने वकील रिजवान सिद्दीकी के जरिए मेहरुन्निसा की शिकायत का प्रतिवाद दायर किया है। रिपोर्ट के अनुसार, मुंबई की अंधेरी अदालत ने एक्टर को उनकी पत्नी की दायर शिकायत पर नोटिस जारी किया है। 

 

आलिया के वकील ने मीडिया को बताया कि मैं नवाज के कागज पर स्वीकृति से जा रहा हूं कि आलिया उनकी कानूनी रूप से विवाहित पत्नी है क्योंकि वह हर जगह यही कहते है और अगर यह मामला सच है, तो अतिचार का कोई मामला नहीं है, जो हो सकता है।' 


अपनी सास के खिलाफ जाने पर आलिया के लिए ये सब किया गया। सीसीटीवी कैमरे लगने के बाद अब बॉडीगार्ड भी हैं, जो आलिया को ऊपरी कमरों के बाथरूम में जाने से रोक रहे हैं। इसका मतलब है, उनकी अनधिकार की शिकायत निराधार है और नवाज को दोनों तरफ से घेरा गया है। या तो उनके खिलाफ बलात्कार का मामला है या घरेलू हिंसा का मामला है क्योंकि उन्हें खाना नहीं मिल रहा है, मानसिक, शारीरिक, भावनात्मक और वित्तीय शोषण होता है।'


  
 

Content Writer

suman prajapati