कोर्ट ने खारिज की सलमान खान की याचिका, भाईजान ने अपने ही पड़ोसी के पर किया था मानहानि का मुकदमा, जानें पूरा मामला

1/16/2022 9:13:42 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर सलमान खान ने हाल ही में  अपने एक पड़ोसी केतन कक्कड़ पर मानहानि का मुकदमा किया था। केतन कक्कड़  सलमान खान के पनवेल स्थित फार्महाउस के पास एक जमीन के मालिक हैं। सलमान ने अपने पड़ोसी पर आरोप लगाया है कि वह उन्हें बदनाम करने की कोशिश कर रहा है। सलमान खान के मुताबिक केतन कक्कड़ ने एक यू-ट्यूब चैनल के साथ इंटरव्यू में उन्हें बदनाम किया है। वहीं अब इस मामले में मुंबई सिटी सिविल कोर्ट का शुक्रवार को फैसला सामने आया है। कोर्ट ने सलमान खान के पक्ष में कोई अंतरिम आदेश पारित करने से इंकार कर दिया है।

PunjabKesari

 

जज अनिल एच लद्दाद ने सलमान खान की याचिका पर केतन कक्कड़ को अपना जवाब दाखिल करने का आदेश दिया। कोर्ट में इस मामले की अगली सुनवाई 21 जनवरी को होगी। कोर्ट में सलमान खान का पक्ष डीएसके लीगल के वकीलों ने किया जिन्होंने कोर्ट से एक आदेश की मांग करते हुए कहा कि इस मामले की सुनवाई के दौरान केतन कक्कड़ द्वारा किसी भी तरह का मानहानिक बयान नहीं दिया जाए लेकिन केतन कक्कड़ के वकील आभा सिंह और आदित्य प्रताप ने इस मांग का विरोध किया।

PunjabKesari

केतन के वकीलों के मुताबिक उन्हें गुरुवार शाम को ही केस के कागजात मिले हैं और अब तक उन्होंने पूरे मुकदमे को देखा ही नहीं हैं। वकील आभा सिंह ने ये भी कहा कि अगर सलमान ने मुकदमा दायर करने के लिए एक महीने तक इंतजार किया था तो केतन कक्कड़ को जवाब दाखिल के लिए भी समय मिलना चाहिए। हालांकि इसके बाद जज द्वारा सुनवाई को स्थगित कर दिया। 

PunjabKesari

 

सलमान खान के केस के अनुसार, केतन कक्कड़ ने एक यू-ट्यूब चैनल से बात करते हुए सलमान खान के लिए अपशब्दों का इस्तेमाल किया। इस मामले में सलमान खान ने यूट्यूब के अलावा सोशल मीडिया साइट्स जैसे फेसबुक, ट्विटर और गूगल का नाम अपने केस में शामिल किया है और उन्होंने मांग की है कि इस अपमानजनक कंटेंट को वेबसाइट्स से हटाया जाए या फिर ब्लॉक किया जाए।


बता दें कि सलमान खान अपने पड़ोसी केतन कक्कड़ पर एक आदेश चाहते हैं ताकि केतन एक्टर या उनके फार्महाउस के खिलाफ कोई अपमानजनक पोस्ट ना कर सकें।  सलमान खान मुंबई के बांद्रा इलाके में रहते हैं लेकिन उनका पनवेल में एक फार्महाउस भी है। दूसरी तरफ केतन कक्कड़ भी मुंबई में रहते हैं और उनका सलमान खान के फार्महाउस के पास एक प्लॉट है। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News