8 साल से संबंध नहीं बनाया...कितना इंतजार करूं...कोर्ट ने दिए एक्ट्रेस पत्नी को सांसद पति का घर खाली करने का आदेश, जानिए पूरा मामला

6/4/2022 11:15:16 AM

मुंबई: उड़िया फिल्म इंडस्ट्री में अपनी खूबसूरती और अदाकारी के मशहूर वर्षा प्रियदर्शनी इन दिनों अपने पति अनुभव मोहंती संग अपनी तलाक को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं। अब तक आपने तलाक लेने की कई वजहें सुनी होगी लेकिन एक्ट्रेस और उनके पति की तलाक की वजह सच में हैरान कर देने वाली है। अनुभव ने कहा था कि शादी के 8 साल बाद भी पत्नी के साथ शारीरिक संबंध नहीं बना है।

PunjabKesari

संबंध बनाने का प्रयास करने के बावजूद निराशा ही मिली । वहीं अब ओडिशा के कटक जिले की एक कोर्ट ने बीजेडी सांसद अनुभव मोहंती से अलग हो चुकीं पत्नी वर्षा प्रियदर्शिनी को उनका घर खाली करने का फैसला सुनाया। इसके साथ ही कोर्ट ने सांसद को हर महीने की 10 तारीख या उससे पहले वर्षा को 30 हजार रुपए आर्थिक मदद देने का आदेश दिया ताकि वह शहर में कहीं और रह सकें। ओडिशा हाई कोर्ट में प्रदेश की स्टार जोड़ी सांसद अनुभव मोहंती और एक्ट्रेस वर्षा प्रियदर्शिनी के बीच तलाक की कार्यवाही चल रही है।

PunjabKesari

ये है मामला 

 वर्षा प्रियदर्शिनी ने 2014 में बीजेडी सांसद अनुभव मोहंती से शादी रचाई थी। हालांकि, कुछ दिनों बाद ही दोनों के बीच अनबन की खबरें सामने आईं और पति-पत्नी के बीच संबंध खराब होते गए। 2016 में पहली बार अनुभव मोहंती ने अपनी पत्नी के खिलाफ याचिका दायर कर कहा था कि हमारी शादी को दो साल बीत गए हें लेकिन पत्नी प्रियदर्शिनी यौन संबंध बनाने की अनुमति नहीं देती हैं। 

PunjabKesari

पूरे में मामले में अनुभव ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर कर कई चौंकाने वाले खुलासे भी किए।  इस वीडियो में उन्होंने पत्नी के साथ यौन संबंधों का जिक्र किया था। उन्होंने कहा था-'हमारी शादी को आठ साल हो गए हैं लेकिन इतने सालों बाद भी उनकी पत्नी वर्षा ने संबंध बनाने की इजाजत नहीं दी है। मैं मानसिक तनाव से गुजर रहा हूं। कोई कितने दिन और इंतजार करे, मैं अपनी पत्नी से तलाक चाहता हूं लेकिन अभी मामला कोर्ट में है।' 

 

वहीं इस पूरे मामले में एक्ट्रेस ने भी अपना पक्ष रखा है। वर्षा द्वारा दायर की गई याचिका में एक्ट्रेस ने अपने पति के खिलाफ शराब पीने, दूसरी औरतों से अफेयर और घरेलू हिंसा के आरोप लगाए हैं।इतना ही नहीं उन्होंने 15 करोड़ रुपये हर्जाना भी मांगा है। 

गौरतलब है कि उड़िया वर्षा प्रियदर्शिनी ने बंगाली फिल्मों से अपने करियर की शुरुआत की। बंगाली फिल्मों में काम करने के बाद उन्होंने साल 2003 से उड़िया फिल्मों में काम करना शुरू किया। वहीं उनके पति और नेता अनुभव मोहंती भी पहले एक्टर और फिल्म प्रोड्यूसर थे लेकिन बाद में उन्होंने राजनीति में कदम रखा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News