रिलीज से पहले विवादों में घिरी 'पोन्नियिन सेल्वन', मणि रत्नम और चियान विक्रम पर लगा चोल राजवंश को गलत तरीके से पेश करने का आरोप

7/18/2022 10:33:37 AM

मुंबई. एक्टर चियान विक्रम और ऐश्वर्या राय फिल्म 'पोन्नियिन सेल्वन' इन दिनों काफी सुर्खियों में बनी हुई है। हाल ही में इस फिल्म का टीजर रिलीज किया गया था, जिसे लोगों ने खूब प्यार दिया। रिलीज से पहले ही फिल्म विवादों में फंसती नजर आ रही है। फिल्म के डायरेक्टर मणि रत्नम और एक्टर चियान विक्रम को कोर्ट ने नोटिस भेजा है। ये नोटिस 'पोन्नियिन सेल्वन' में चोल राजवंश को गलत तरीके से पेश करने के कारण भेजा गया है। 

PunjabKesari
रिपोर्ट्स के अनुसार, सेल्वम नामक एक वकील के द्वारा मणि रत्नम और चियान विक्रम को कोर्ट का नोटिस मिला है। वकील सेल्वम ने कोर्ट में जो याचिक दायर की है, उसमें कहा है कि आदित्य करिकलन अपने माथे पर तिलक नहीं लगाते थे, लेकिन फिल्म में राजा आदित्य का किरदार निभा रहे चियान विक्रम के माथे पर फिल्म के पोस्टर में तिलक लगा हुआ दिखाया गया है। वकील सेल्वम को आशंका है कि फिल्म में चोल राजवंश को गलत तरीके से पेश किया जा रहा है। वकील सेल्वम को आशंका है कि फिल्म में चोल राजवंश को गलत तरीके से पेश किया जा रहा है। सेल्वम ने अपनी याचिका में ये मांग की है कि पोन्नियिन सेल्वन की रिलीज से पहले उसकी स्पेशल स्क्रीनिंग रखी जाए, ताकि ये पता चल सके कि फिल्म निर्माताओं ने तथ्यों के साथ कोई छेड़छाड़ तो नहीं की है। 

PunjabKesari
बता दें कि पोन्नियिन सेल्वन मणि रत्नम का ड्रीम प्रोजेक्ट है। मणि रत्नम पिछले कई सालों से इस फिल्म पर काम कर रहे हैं, लेकिन इसके निर्माण में कहीं न कहीं समस्या आ रही थी। अब जब मणि रत्नम का इस फिल्म की रिलीज का सपना पूरा होने जा रहा है, तो इस पर विवाद होने लगा है। हालांकि, इस विवाद पर मणि रत्नम और चियान विक्रम ने कुछ नहीं कहा है। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News