कोर्ट कचहरी के चक्करों में फंसी Ameesha Patel, धोखाधड़ी के मामले में जारी हुआ वारंट

4/7/2023 10:56:14 AM

मुंबई। अमीषा पटेल अपनी एक्टिंग और खूबसूरती से लोगों के दिलों पर राज करतीं हैं। लेकर आज कल वे किसी और वजह से चर्चा में बनी हुईं हैं। दरअसल एक्ट्रेस चेक बाउंस और धोखाधड़ी के मामले में कोर्ट कचहरी के चक्करों में फंस गईं हैं।

एक्ट्रेस कुछ समय पहले भी इस केस को लेकर चर्चा में आई थीं, लेकिन अब बात और बढ़ गई हैं, क्योंकि बीते गुरुवार को कोर्ट ने एक्ट्रेस और उनके बिजनेस पार्टनर के खिलाफ वारंट जारी किया।

तारीख के बावजूद अमीषा और उनके वकील कोर्ट नहीं पहुंचे। एक्ट्रेस के इस रवैये पर कोर्ट ने अपनी नाराजगी जताई। अब केस की अगली सुनवाई 15 अप्रैल को होगी। देखने वाली बात है कि क्या वारंट जारी होने के बाद अमीषा इस बार कोर्ट पहुंचती हैं या नहीं।

अमीषा पटेल पर इस मामले में लगभग ढाई करोड़ का गबन करने का आरोप है। रांची जिले के हरमू निवासी अजय कुमार सिंह ने अमीषा और उनके बिजनेस पार्टनर के खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज कराया था।

शिकायत के अनुसार, अमीषा ने देसी मैजिक नाम की फिल्म का ऑफर देते हुए अजय कुमार सिंह को पैसे लगाने का ऑफर दिया था। इसके बाद शिकायतकर्ता ने लगभग ढाई करोड़ रुपये एक्ट्रेस के खाते में ट्रांसफर करा दिए।

फिल्म की शूटिंग 2013 में स्टार्ट होनी थी, जो कभी शुरू नहीं हुई। जब अजय कुमार सिंह ने अपने पैसे वापस मांगे तो अमीषा और उनके मैनेजर ने उन्हें भरोसा दिलाया कि फिल्म पूरी होने के बाद वे ब्याज समेत उनके पैसे वापस कर देंगे।

अमीषा पटेल ने काफी समय तक टालने के बाद अक्टूबर 2018 में अजय कुमार को ढाई करोड़ और 50 लाख के दो चेक दिए, जो बाउंस हो गए। इसके बाद उन्होंने अमीषा के खिलाफ कोर्ट में केस दर्ज करा दिया। गदर 2 एक्ट्रेस के खिलाफ सीआरपीसी की धारा 420 और 120 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

अमीषा पटेल जल्द ही अपनी अपकमिंग फिल्म ‘गदर 2’ में नज़र आएंगी। आपको बतां दें की एक्ट्रेस लंबे वक्त बाद सिल्वर स्क्रीन पर कमबैक करने वाली हैं।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sub Editor

Diksha Raghuwanshi


Recommended News

Related News