11 लाख लेकर इवेंट में नहीं पहुंचीं अमीषा पटेल, 5 सालों में भी नहीं लौटाए पैसे, एक्ट्रेस के खिलाफ वारंट जारी

7/20/2022 12:37:17 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस अमीषा पटेल बॉलीवुड की ऐसी एक्ट्रेस हैं, जो विवादों को लेकर कई दफा सुर्खियों में आ चुकी हैं। हाल ही में एक बार फिर वह कानूनी विवाद में घिर गई हैं। खबरों की मानें तो अमीषा पटेल के खिलाफ वारंट जारी हुआ है और कहा जा रहा है कि अगर एक्ट्रेस कोर्ट द्वारा दी गई तारीख तक पेश नहीं हुईं तो उनके खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी किया जा सकता है।

 

अमीषा पटेल के खिलाफ ये वॉरंट मुरादाबाद की एसीजेएम-5 कोर्ट ने जारी किया है और उन्हें 20 अगस्त तक कोर्ट में पेश होने के लिए कहा गया है।


आखिर क्या है मामला

रिपोर्ट्स की मानें तो बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल ने एक शादी के कार्यक्रम में शिरकत करने के 11 लाख रुपए एडवांस में लिए थे, लेकिन इसके बावजूद वो इस कार्यक्रम में नहीं पहुंची। हालांकि, यह मामला अब का नहीं, बल्कि पांच साल पुराना है। इवेंट कंपनी के मैनेजर पवन वर्मा ने साल 2017 में एक्ट्रेस के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी।एक्ट्रेस के खिलाफ धारा 120-B, 406, 504 और 506 के तहत सुनवाई चल रही है और उन्हें जो समन भेजा गया है, उसमें कहा गया है कि अगर अमीषा पटेल वॉरंट के बाद भी बिना किसी ठोस कारण के पेश नहीं होतीं तो उनके खिलाफ गैर-जमानती वॉरंट भी जारी किया जा सकता है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News

Recommended News