चेक बाउंस मामला: पंजाबी सिंगर अफसाना खान के भाई खुदा बख्श के खिलाफ गैर-जमानती वारंट जारी, बुआ ने अदालत में दायर की थी याचिका

5/29/2022 10:32:33 AM

मुंबई: पंजाबी सिंगर अफसाना खान के भाई और इंडियन आइडल फेम खुदा बख्श इन दिनों कानूनी पचड़े में फंसे हुए हैं। खुदा बख्श के खिलाफ पंजाब के मुक्तसर में गिद्दड़बाहा सब डिवीजन ज्यूडिशियल मजिस्ट्रेट अमनदीप कौर ने साढ़े तीन लाख रुपए का चेक बाउंस मामले में गैर-जमानती वारंट जारी कर दिया है। यह वारंट गायक खुदा बख्श की बुआ की एक याचिका पर सुनवाई करते वक्त अदालत ने जारी किया।

PunjabKesari

जानकारी अनुसार गिद्दड़बाहा के गुरु तेग बहादुर नगर निवासी अमरुल निशा ने अपने भतीजे खुदा बख्श से साढ़े तीन लाख रुपए लेने थे। खुदा बख्श ने अपनी बुआ को साढ़े तीन रुपए का चेक दिया था जिसे उन्होंने बैंक में लगाया तो वह खाते में पर्याप्त राशि न होने के चलते बाउंस हो गया। 

PunjabKesari

चेक बाउंस के बाद भी जब उसे रुपए न मिले तो उसने अपने वकील के माध्यम से गिद्दड़बाहा की एसडीजेएम अदालत में चेक बाउंस का केस दायर कर दिया। इस मामले में 24 मई को तीसरी तारीख थी लेकिन खुदा बख्श किसी भी तारीख पर अदालत में हाजिर नहीं हुए। इस पर अब अदालत ने इस मामले में खुदा बख्श के खिलाफ गैर-जमानती गिरफ्तारी वारंट जारी कर दिया।  बताते हैं कि खुद बख्श स्टेज शो के सिलसिले में दुबई गए हैं। इस कारण ही वह इस बार भी वह  अदालत में पेश नहीं हो सके।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News