रिया चक्रवर्ती को मिली राहत, कोर्ट ने एक्ट्रेस को दी विदेश जाने की अनुमति

6/1/2022 4:28:14 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद विवादों में आईं एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती को कोर्ट ने बड़ी राहत दी है। पिछले दिनों रिया ने एक इंटरनेशनल इवेंट के लिए विदेश यात्रा करने की मांग करते हुए एक आवेदन दायर किया था। अब कोर्ट ने एक्ट्रेस की उस याचिका को स्वीकार लिया है। रिया को अपना पासपोर्ट मिल गया है और उन्हें अबू धाबी की सीमित समय के लिए विदेश जाने की अनुमति मिल गई है।

 

कोर्ट ने रिया को अपना यात्रा कार्यक्रम और ट्रेवलिंग डिटेल जमा करने के लिए कहा गया है और उन्हें केवल 2 जून से 5 जून तक यात्रा करने की अनुमति दी गई है। इस राहत के साथ रिया को यह भी आदेश दिया गया है कि उन्हें हर दिन भारतीय दूतावास में रिपोर्ट करना होगा और 1 लाख रुपये की नकद सुरक्षा जमा राशि प्रदान करने के लिए भी कहा गया है।


रिया चक्रवर्ती के यात्रा की अनुमति के लिए दिए गए आवेदन में कहा गया था कि "वर्तमान आपराधिक अभियोजन और आसपास की परिस्थितियों के कारण,आवेदक को पहले ही अपने एक्टिंग करियर में महत्वपूर्ण झटके लगे हैं और बड़ा वित्तीय नुकसान हुआ है। इसलिए, इस तरह के अवसर इंडस्ट्री में आवेदकों के लिए बेहद जरूरी हैं और अपनी आजीविका कमाने की उनकी क्षमता को बहुत प्रभावित करते हैं। यह बताने की जरूरत नहीं है कि आवेदक के वृद्ध माता-पिता भी आर्थिक रूप से उस पर निर्भर हैं। आवेदक मुंबई की स्थायी निवासी है और समाज में उसकी गहरी जड़ें हैं। इसलिए उसके फरार होने या न्या से भागने का कोई कारण ही नहीं बतना।''


बता दें, पिछले साल सितंबर में, रिया चक्रवर्ती को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के लिए कथित तौर पर ड्रग्स खरीदने के आरोप में गिरफ्तार किया था। हालांकि, एक महीने बाद, एक्ट्रेस को हाईकोर्ट ने जमानत दे दी थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News

Recommended News