जेल जाते-जाते बचीं जरीन खान: धोखाधड़ी मामले में मिली अंतरिम जमानत, बिना इजाजत देश से बाहर नहीं जा पाएंगी हसीना

12/12/2023 3:52:33 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस जरीन खान को 2018 में हुए धोखाधड़ी के मामले में कोर्ट से बड़ी राहत मिली है। सोमवार 11 दिसंबर को जब कोलकाता की सियालदाह कोर्ट में मामले की सुनवाई हुई तो जरीन खान मुंबई से वहां पहुंचीं।

 

करीब एक घंटे तक चली सुनवाई के बाद कोर्ट ने फैसला सुनाते हुए जरीन खान को 26 दिसंबर तक 30 हजार  के निजी मुचलके पर अंतरिम जमानत दे दी हालांकि वह बिना इजाजत देश छोड़कर  नहीं जा सकती। मालूम हो कि कुछ महीने पहले ही धोखाधड़ी केस में जरीन खान के खिलाफ गिरफ्तारी का वारंट जारी किया गया था। आइए जानते हैं क्या है मामला..

साल 2018 में Zareen Khan को कोलकाता में एक दुर्गा पूजा प्रोग्राम में परफॉर्म करना था। उन्होंने प्रोग्राम के ऑर्गनाइजर्स से इसके लिए एडवांस में 12 लाख रुपए भी ले लिए थे लेकिन जरीन खान न तो प्रोग्राम में पहुंचीं और ना ही किसी को बताया। ऑर्गनाइजर्स जरीन खान के आने का इंतजार करते रहे पर एक्ट्रेस ने कुछ रिस्पॉन्स नहीं दिया। यह देख ऑर्गनाइजर्स ने तब जरीन खान के खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज करवा दिया था। कुछ महीने पहले इस मामले में एक्ट्रेस के लिए गिरफ्तारी का वारंट जारी किया गया था। 

करियर की बात करें, तो जरीन खान ने 2010 में सलमान खान की फिल्म 'वीर' से एक्टिंग डेब्यू किया था। इसके बाद उन्होंने '1921', 'हेट स्टोरी 3' और 'अकसर 2' जैसी फिल्में कीं।

Content Writer

Smita Sharma