नवाजुद्दीन सिद्दीकी के भाई शमास की जमानत याचिका खारिज, आलिया ने छेड़छाड़ का आरोप लगाते हुए दर्ज कराई थी शिकायत

9/19/2020 4:10:35 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी पिछले काफी समय से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। एक्टर की पत्नी आलिया ने नवाजुद्दीन को तलाक को नोटिस देते हुए उनके परिवार पर कई तरह के गंभीर आरोप लगाते हुए पुलिस को शिकायत दर्ज कराई थी। यहां तक तो आलिया ने अपने देवर शमास सिद्दीकी पर भी छेड़छाड़ का आरोप लगाया था। लेटेस्ट रिपोर्ट की मानें तो  कोर्ट ने शमास सिद्दीकी को जमानत याचिका को खारिज कर दिया है। 


नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया सिद्दीकी के वकील ने इस बात का खुलासा किया है कि शमासउद्दीन सिद्दीकी की जमानत याचिका खारिज की जा चुकी है। मीडिया से बात करते हुए वकील ने बताया, अब कानून आगे का काम करेगा। हमने पुलिस को इस बात की जानकारी दे दी है कि शमास की जमानत याचिका कोर्ट ने खारिज कर दी है।


बता दें आलिया सिद्दीकी ने अपने ससुराल वालों पर कई बडे आरोप लगाए थे। उन्होंने बताया था कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी का शादी से पहले अफेयर था। डिलिवरी के समय भी नवाजु मेरी तरफ ध्यान देने की बजाए किसी ओर लड़की से बात कर रहे थे।

 

देवर शमास सिद्दीकी पर आलिया ने मारपीट और छेड़छाड़ का आरोप लगाया था। जिसके बाद शमसा ने अपने बचाव के लिए कोर्ट में याचिका दायर की थी, जो कि अब खारिज की जा चुकी है। 

 

  

suman prajapati