नवाजुद्दीन सिद्दीकी के भाई शमास की जमानत याचिका खारिज, आलिया ने छेड़छाड़ का आरोप लगाते हुए दर्ज कराई थी शिकायत

9/19/2020 4:10:35 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी पिछले काफी समय से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। एक्टर की पत्नी आलिया ने नवाजुद्दीन को तलाक को नोटिस देते हुए उनके परिवार पर कई तरह के गंभीर आरोप लगाते हुए पुलिस को शिकायत दर्ज कराई थी। यहां तक तो आलिया ने अपने देवर शमास सिद्दीकी पर भी छेड़छाड़ का आरोप लगाया था। लेटेस्ट रिपोर्ट की मानें तो  कोर्ट ने शमास सिद्दीकी को जमानत याचिका को खारिज कर दिया है। 

PunjabKesari


नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया सिद्दीकी के वकील ने इस बात का खुलासा किया है कि शमासउद्दीन सिद्दीकी की जमानत याचिका खारिज की जा चुकी है। मीडिया से बात करते हुए वकील ने बताया, अब कानून आगे का काम करेगा। हमने पुलिस को इस बात की जानकारी दे दी है कि शमास की जमानत याचिका कोर्ट ने खारिज कर दी है।

PunjabKesari


बता दें आलिया सिद्दीकी ने अपने ससुराल वालों पर कई बडे आरोप लगाए थे। उन्होंने बताया था कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी का शादी से पहले अफेयर था। डिलिवरी के समय भी नवाजु मेरी तरफ ध्यान देने की बजाए किसी ओर लड़की से बात कर रहे थे।

PunjabKesari

 

देवर शमास सिद्दीकी पर आलिया ने मारपीट और छेड़छाड़ का आरोप लगाया था। जिसके बाद शमसा ने अपने बचाव के लिए कोर्ट में याचिका दायर की थी, जो कि अब खारिज की जा चुकी है। 

 

  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

suman prajapati


Recommended News

Related News