रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक की मुश्किलों में हुआ इजाफा, कोर्ट ने जमानत देने से किया इंकार

10/22/2020 1:54:18 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद एनसीबी की टीम गहनता से अपना काम कर रही है। अब तक एनसीबी इस मामले में करीब 23 लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है। हालांकि रिया चक्रवर्ती को बीते दिनों बेल मिल गई थी और वो घर आ गई हैं। लेकिन रिया के भाई शौविक चक्रवर्ती की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही हैं। कोर्ट ने उनके भाई को जमानत देने से इंकार कर दिया है।



शौविक चक्रवर्ती को जेल की हवा खाते एक महीने से ज्यादा का समय हो गया है, लेकिन उनको किसी भी हाल में जमानत नहीं मिल रही है। अभी उन्हें जेल में ही रहना होगा। कुछ दिनों पहले ही शौविक की जमानत को लेकर एक याचिका दायर की गई थी जिसको मंगलवार को फिर से खारिज कर दिया गया है और एक बार फिर उनकी न्यायिक हिरासत को बढ़ा दिया गया है।


रिपोर्ट्स की मानें तो नार्कोटिक ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सब्सटेंड अधिनियम के तहत शौविक अब 3 नवंबर, 2020 तक जेल में ही रहेंगे। 


बता दें सुशांत सिंह राजपूत केस की कार्रवाई में रिया चक्रवर्ती की ड्रग चैट सामने आई थी। रिया पर आरोप थे कि वो सुशांत को ड्रग्स लेकर देती थीं और कई ड्रग पैडलर से उनके कनेक्शन थे। इसमे मामले में उनके भाई  शौविक का भी बड़ा हाथ था। हालांकि रिया 28 दिन जेल में बिताने के बाद बाहल आ गई हैं, लेकिन उनके भाई की रिमांड और बढ़ गई है। 
 

suman prajapati