रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक की मुश्किलों में हुआ इजाफा, कोर्ट ने जमानत देने से किया इंकार

10/22/2020 1:54:18 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद एनसीबी की टीम गहनता से अपना काम कर रही है। अब तक एनसीबी इस मामले में करीब 23 लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है। हालांकि रिया चक्रवर्ती को बीते दिनों बेल मिल गई थी और वो घर आ गई हैं। लेकिन रिया के भाई शौविक चक्रवर्ती की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही हैं। कोर्ट ने उनके भाई को जमानत देने से इंकार कर दिया है।


PunjabKesari


शौविक चक्रवर्ती को जेल की हवा खाते एक महीने से ज्यादा का समय हो गया है, लेकिन उनको किसी भी हाल में जमानत नहीं मिल रही है। अभी उन्हें जेल में ही रहना होगा। कुछ दिनों पहले ही शौविक की जमानत को लेकर एक याचिका दायर की गई थी जिसको मंगलवार को फिर से खारिज कर दिया गया है और एक बार फिर उनकी न्यायिक हिरासत को बढ़ा दिया गया है।

PunjabKesari


रिपोर्ट्स की मानें तो नार्कोटिक ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सब्सटेंड अधिनियम के तहत शौविक अब 3 नवंबर, 2020 तक जेल में ही रहेंगे। 

PunjabKesari


बता दें सुशांत सिंह राजपूत केस की कार्रवाई में रिया चक्रवर्ती की ड्रग चैट सामने आई थी। रिया पर आरोप थे कि वो सुशांत को ड्रग्स लेकर देती थीं और कई ड्रग पैडलर से उनके कनेक्शन थे। इसमे मामले में उनके भाई  शौविक का भी बड़ा हाथ था। हालांकि रिया 28 दिन जेल में बिताने के बाद बाहल आ गई हैं, लेकिन उनके भाई की रिमांड और बढ़ गई है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

suman prajapati


Recommended News

Related News