स्टेडियम में फुटबॉल मैच देखते स्पॉट हुआ कपल, हाथ पकड़े नजर आए आलिया और रणबीर

1/9/2023 11:26:07 AM

मुंबई। रणबीर कपूर और आलिया भट्ट को हाल ही में एक फुटबॉल मैच के दौरान एक साथ देखा गया। उन्होंने मुंबई सिटी एफसी, रणबीर की सह-स्वामित्व वाली टीम के लिए सपोर्ट किया। बीते रविवार को मुंबई में इंडियन सुपर लीग में केरला ब्लास्टर्स को हराया था। कपल ने खिलाड़ियों को उनकी जीत के लिए बधाई दी।

मैच के बाद उन्हें मैदान पर टहलते, खिलाड़ियों से मिलते और कैमरे को पोज देते देखा गया। फोटोज में वे स्टैंड से मैच देखते हुए खेल पर चर्चा करते दिखे। उन्हें अपनी टीम की जीत की उम्मीद के साथ हाथ पकड़े भी देखा गया।

 

रणबीर एक फुटबॉल लवर हैं और पहले अपने अन्य इंडस्ट्री फ्रेंड्स के साथ टीम के लिए खेलते थे। उन्होंने अपनी बेटी का नाम भी कुछ इसी अंदाज में रखा है। अपने नाम की घोषणा करने के लिए, आलिया ने उन्हें अपनी बाहों में पकड़े हुए एक फोटो शेयर की थी, जिसमें उनके पीछे एक दीवार पर बार्सिलोना की जर्सी की फोटो थी। उस पर बच्चे का नाम 'राहा' छपा था। यहां तक ​​कि एफसी बार्सिलोना ने भी विकास को स्वीकार किया था। ट्विटर पर उसी फोटो के शेयर करते हुए, एफसी बार्सिलोना ने लिखा था, "बधाई हो, @aliaa08 और रणबीर कपूर !! एक नया बार्का फैन पैदा हुआ है। हम बार्सिलोना में आप सभी से मिलने का इंतजार नहीं कर सकते।"

फिलहाल वे बेबी ड्यूटी में बिजी हैं। आलिया को अक्सर योग करते समय देखा जाता है। वह अब करण जौहर की 'रॉकी ​​और रानी की प्रेम कहानी' और उनकी हॉलीवुड फिल्म 'हार्ट ऑफ स्टोन' में नजर आएंगी। रणबीर अगली बार लव रंजन की तू झूठी मैं मक्कार और संदीप रेड्डी वांगा की गैंगस्टर ड्रामा एनिमल में दिखाई देंगे।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sub Editor

Diksha Raghuwanshi


Recommended News

Related News