''आम इंसान था छोटा राजन होता तो जरूर मिलता बेड'' रिश्तेदार के निधन पर फूटा दिवंगत एक्टर इरफान खान की पत्नी का गुस्सा

5/3/2021 11:15:16 AM

मुंबई: देश में कोरोना वायरस की दूसरी लहर ने हाहाकार मचाया है। देश भर में लाखों लोग वायरस और घटते अस्पताल के बिस्तरों की समस्या से पीड़ित हैं। दिल्ली में तो लोग मेडीकल सुविधाएं को लेकर परेशान हैं क्योंकि वेंटिलेटर, दवाओं, बेड और ऑक्सीजन सिलेंडर की भारी कमी है। ऐसा ही कुछ दिवंगत एक्टरर इरफान खान के रिश्तेदार के साथ भी हुआ। कोविड-19 के चलते इरफान खान के रिश्तेदार ने दिल्ली में दम तोड़ दिया। इरफान खान की पत्नी सुतापा सिकदर ने रविवार को अपने सोशल मीडिया हैंडल के जरिए एक रिश्तेदार के निधन पर शोक जताया।

सुतापा ने बताया कि उनके रिश्तेदार समीर बनर्जी को दिल्ली के किसी भी अस्पताल में बेड नहीं मिल सका और घर पर भी ICU स्थापित करने में वे विफल रहे। इसके साथ ही उन्होंने  अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा राजन को बेड मिलने को लेकर भी निशाना साधा है। बता दें कि डॉन छोटा राजन अप्रैल में कोरोना से संक्रमित पाया गया था और उसे नई दिल्ली स्थित अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) में भर्ती कराया गया है।

 

सुतापा ने लिखा-'मैंने अपने रिश्तेदार समीर बनर्जी के लिए मदद के लिए एक दिन पहले पोस्ट किया था। आज वह हमें छोड़कर चले गए हैं। हम भारत की राजधानी दिल्ली में घर पर एक आईसीयू स्थापित नहीं कर सके और हमें अस्पताल में बेड भी नहीं मिल पाया था। उन सभी कोविड वॉरियर्स का आभार जिन्होंने मदद की। मैं आप सभी को कभी नहीं भूलूंगी, आप सभी को मेरा आशीर्वाद जब तक मैं जीवित रहूंगी, मैं कभी समीर दा की मुस्कुराहट को नहीं भूलूंगी। मैं उनके साथ अपनी किशोरावस्था की यादें संजोऊंगी, मैं कभी भी नहीं भूलूंगी कि मुझे उनके लिए आईसीयू में बेड नहीं मिल सका क्योंकि वह छोटा राजन नहीं थे। वह एक ईमानदार आदमी थे।'

उन्होंने आगे लिखा-'मैं दिल्ली में इस तबाही को नहीं भूलूंगी। आप यह भी मत भूलिए कि बनर्जी, शेख, दास, अडजानिया सभी को जाना पड़ा और वे हमारे साथ थोड़ी देर और रह सकते थे अगर हम एक देश के रूप में हिंदुस्तान और मुस्लिम त्योहारों के बजाय, अस्पताल और ऑक्सीजन प्लांट पर ज्यादा ध्यान लगाते।'

बता दें कि सुतापा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन समाज में फैले हर मुद्दे पर अपनी राय रखती हैं। इसके साथ ही वह दिवंगत पति इरफान की यादों को भी फैंस के साथ शेयर करती हैं। 
 

Content Writer

Smita Sharma