''24 घंटों में 2 करीबी लोगों को खोया, 3 की हालत है गंभीर''-भूमि पेडनेकर का छलका दर्द

5/3/2021 11:58:13 AM


मुंबई: देश COVID-19 की दूसरी लहर से बुरी तरह जूझ रहा है। लोग मेडीकल सुविधाएं को लेकर परेशान हैं क्योंकि वेंटिलेटर, दवाओं, बेड और ऑक्सीजन सिलेंडर की भारी कमी है। देश भर में लाखों लोग वायरस और घटते अस्पताल के बिस्तरों की समस्या से पीड़ित हैं। ऐसे में बॉलीवुड के कई स्टार्स जितना संभव हो उतना मदद करने के लिए कदम बढ़ाया है। इस लिस्ट में एक्ट्रेस  भूमि पेडनेकर का भी है।

भूमि पेडनेकर ने प्लाज्मा दाताओं की पहचान करने के लिए भी एक अभियान शुरू किया। हालांकि अपने इन जबरदस्त प्रयासों के बावजूद एक्ट्रेस ने बीते 24 घंटों में अपने करीबियों को खो दिया। इतना ही नहीं 3 लोगों की हालात गंभीर है। भूमि पेडनेकर ने इस दुखद खबर को शेयर करते हुए लिखा-' पिछले 24 घंटों में 2 लोगों को हमने अपनी तत्काल दुनिया से खो दिया है। 3 सुपर क्रिटिकल कंडीशन में हैं।

मैंने अपना दिन ऑक्सीजन और बिस्तरों की तलाश में बिताया है ताकि हम उन्हें बचा सकें। इस मोड़ पर दु: ख के लिए जगह नहीं है, लेकिन केवल एक्शन है। वास्तव में यह सब कब खत्म होने का इंतजार नहीं कब खत्म होगा। प्लीन अपना-अपना योगदान दें। '

सोशल मीडिया यूजर्स एक्ट्रेस को इस मुश्किल वक्त में हिम्मत से काम लेने के लिए कह रहे हैं। साथ ही दीया मिर्जा ने भी ट्वीट और लिखा-'तुम्हें प्यार भेज रही हूं भूमि।' बता दें कि कुछ दिनों पहले ही भीमिक खुद कोरोना पाॅजिटिव आईं थी। रिपोर्ट पाॅजिटिव आने के बाद उन्होंने खुद को आइसोलेट कर लिया था। हालांकि अब भूमि एकदम ठीक है। 

काम की बात करें तो भूमि की फिल्म 'दुर्गामती' हाल ही में रिलीज हुई है, जिसमें उनकी एक्टिंग की जमकर तारीफ हुई है। अपकमिंग प्रोजैक्ट की बात करें तो वह जल्द ही 'बधाई दो' में नजर आएंगी। भूमि ने हाल ही में 'बधाई दो' की शूटिंग पूरी की है।फिल्म की शूटिंग खत्म होने पर उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करके इस बात की जानकारी दी थी।इसमें उनके साथ राजकुमार राव हैं। 

Content Writer

Smita Sharma