बी-टाउन में कोरोना वायरस का साया, 34 घंटो में फिल्‍म-टीवी इंडस्‍ट्री से जुड़े 11 लोग पाॅजिटिव

7/13/2020 3:21:53 PM

मुंबई: देशभर में कोरोना वायरस का कहर बढ़ता ही जा रहा है। हर रोज कोरोना के मामले बढ़ते ही जा रहे हैं। वहीं अब इस वायरल को प्रकोप बाॅलीवुड और टीवी इंडस्‍ट्री पर भी शुरू हो गया है।

हाल ही में खबर आई कि अमिताभ बच्‍चन भी वायरस के चपेट में हैं। इस बात की जानकारी उन्होंने खुद दी थी। वैसे अमिताभ ही नहीं, पिछले 34 घंटे में फिल्‍म और टीवी इंडस्‍ट्री से जुड़े 11 ऐसे लोग हैं जिनमें कोरोना के लक्षण मिले हैं। आइए डालते हैं उन पर एक नजर...

अभिषेक बच्चन

अमिताभ का टेस्ट पाॅजिटिव आने के बाद उनके बेटे और एक्टर अभिषेक बच्‍चन ने भी कोरोना टेस्ट करवाया। रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई। जूनियर बच्‍चन ने भी इसकी जानकारी ट्विटर पर दी और कहा कि जो लोग भी उनके संपर्क में थे, वे अपना टेस्‍ट कराएं।

 

 

ऐश्‍वर्या राय और उनकी 8 साल की बेटी आराध्या

अमिताभ और अभिषेक के बाद उनकी पूरी फैमिली का टेस्ट किया गया। पहले टेस्ट में जहां ऐश्‍वर्या राय, उनकी बेटी आराध्‍या और जया बच्‍चन का भी टेस्‍ट हुआ और तीनों की रिपोर्ट नेगेटिव आई है। वहीं दूसरी रिपोर्ट के बाद ऐश्‍वर्या और उनकी बेटी आराध्‍या की जांच में पॉजिटिव पाई गई हैं। इसके बाद देशभर में बच्‍चन परिवार की सलामती के लिए पूजा-पाठ का दौर शुरू हो गया।

 

​अनुपम खेर के परिवार के 4 सदस्य पाॅजिटिव

बच्चन फैमिली के कोरोना पाॅजिटिव आने के कुछ देर बाद ही खबर आई कि एक्टर अनुपम खेर का परिवार भी कोरोना वायरस की चपेट में आ गया है। इस बात की जानकारी अनुपम ने एक वीडियो के जरिए दी। उन्होंने बताया कि मां दुलारी खेर और भाई राजू खेर भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। इसके अलावा उनकी भाभी और भांजी की भी वायरस से संक्रमित हैं।
 

पार्थ समथान 

स्टार प्लस के पाॅपुलर टीवी शो 'कसौटी जिंदगी की' फेम एक्टर पार्थ समथान ने भी अपना कोरोना टेस्ट कराया और उनकी रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई। इसके बाद शो की शूटिंग रोक दी गई है और टीम के बाकी मेंबर्स से भी जांच करवाने को कहा गया।

​'उंगली' फेम एक्‍ट्रेस पॉजिटिव

'उंगली' फेम एक्ट्रेस रेचल वाइट भी कोरोना वायरस की चपेट में आ गई हैं। उन्‍होंने ट्विटर के जरिए इस बात की जानकारी  शेयर की। फिलहाल वह होम क्वारंटीन हैं और फैंस उनके जल्‍द स्‍वस्‍थ होने की कामना कर रहे हैं।

बालाजी टेलिफिल्म्स की एग्जिक्युटिव वाइज प्रेजिडेंट पॉजिटिव

वहीं बालाजी टेलिफिल्म्स की एग्जिक्युटिव वाइज प्रेजिडेंट तनुश्री दासगुप्ता भी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। उन्होंने अपनी हेल्थ अपडेट लोगों को बताते हुए कहा कि वह हॉस्पिटल में एडमिट हैं और जल्द ही वहां से डिस्‍चार्ज होंगी।
 

Smita Sharma