Coronavirus: सिंगर कनिका कपूर का अपार्टमेंट हुआ सैनिटाइज, दहशत में हैं पड़ोसी

3/21/2020 4:28:09 PM

मुंबई: 20 मार्च को जैसी ही ये खबर आई कि बाॅलीवुड सिंगर कनिका कपूर कोरोना वायरस से संक्रमित हैं उसके बाद से ही इंटरनेट पर तूफान सा आ गया था। वजह ये थी कनिका पिछले कुछ दिनों से न सिर्फ लगातार अलग-अलग जगहों पर घूम रही थीं बल्कि इस बीच वह तकरीबन 400 लोगों से मिली थीं जिनमें संक्रमण का खतरा काफी ज्यादा बढ़ गया था। वहीं कनिका के पॉजिटिव पाए जाने के बाद से उनकी पूरी इमारत में खौफ का माहौल है।

आज यानि शनिवार को म्युनिसिपल कॉर्पोरेशन के कर्मचारियों ने जाकर इस पूरी इमारत को सैनिटाइज किया। कनिका की सोसाइटी को सैनिटाइज करते कर्मचारियों की तस्वीरें सोशल साइट पर तेजी से वायरल हो रही हैं।

तस्वीरों में साफ नजर आ रहा है कि किस तरह कर्मचारियों ने इमारत के कोने-कोने में सैनिटाइजर छिड़का है ताकि संक्रमण की कोई संभावना शेष नहीं रह जाए। बता दें कि कनिक अपने पूरे परिवार के साथ लखनऊ के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती हैं।

कनिका 11 मार्च को लंदन से भारत लौटी आरोप है कि वह एयरपोर्ट अधिकारियों को चकमा देकर बाहर निकल गई थीं। उन पर आरोप है कि वह एयरपोर्ट पर स्क्रीनिंग को वायलेट करके निकल गईं और उन्होंने खुद को आइसोलेशन में रखने की भी जरूरत नहीं समझी।

कनिका पिछले कुछ दिनों से न सिर्फ लगातार अलग-अलग जगहों पर घूम रही थीं बल्कि इस बीच वह तकरीबन 400 लोगों से मिली थीं जिनमें संक्रमण का खतरा काफी ज्यादा बढ़ गया था।

कोरोना पर बेपरवाही बरतने वाली सिंगर के खिलाफ दर्ज की गई। एफआईआर में खुलासा हुआ है कि कनिका को अपने कोरोना पीड़ित होने की जानकारी थी।

लखनऊ के पुलिस कमिश्नर सुजीत पांडे ने बताया कि कनिका कपूर के खिलाफ सीएमओ से आई रिपोर्ट में उनके आने की तारीख 14 मार्च लिखी है, जबकि वह 11 मार्च को आई थीं। जांच के दौरान पुलिस इस चीज को सही कर देगी।

 

 

Smita Sharma