Pics: कोरोना से जूझ रहीं मिथिला पालकर ने क्वारंटाइन में सेलिब्रेट किया बर्थडे, सेलिब्रेशन में वर्चुअली शामिल हुए पेरेंट्स

1/12/2022 10:16:33 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस मिथिला पालकर पिछले हफ्ते कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं। हालांकि अभी तक वो कोरोना नेगेटिव नहीं हुई हैं। कोरोना क्वारंटाइन पीरियड के बीच ही उनका बर्थडे आ गया। 11 जनवरी को एक्ट्रेस 29 साल की हो गईं। ऐसे में कोरोना से जूझ रही एक्ट्रेस ने क्वारंटाइन के अंदर रहकर ही अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया, जिसकी तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर की हैं।

PunjabKesari


कोरोना से जूझ रही मिथिला ने क्वारंटाइन के चलते अकेले ही अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया। उनके ग्रेड पेरेंट्स बाकी रिश्तेदार वर्चुअली इस सेलिब्रेशन में शामिल हुए। भले ही कोरोना पॉजिटिव होने के चलते एक्ट्रेस इसे सबके साथ सेलिब्रेट नहीं कर पाईं, लेकिन ये बर्थडे उनके लिए बेहद खास और यादगार बन गया।

PunjabKesari

 

बर्थडे की खूबसूरत झलकियां शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा- ''29वां जन्मदिन बहुत खास था। (आइसोलेशन इतना बुरा भी नहीं था)
मेरे पेरेंट्स मेरे साथ क्वारंटाइन थे और सुनिश्चित किया कि मैं अपने जन्मदिन पर अकेली नहीं हूं। मेरे दोस्त दिन भर मुझे अपना प्यार भेजते रहे।
जब मैंने एक वीडियो कॉल पर केक काटा तो मेरे दादा-दादी और चाची मेरे साथ शामिल हो गए। मेरे जीवन में इन अनमोल लोगों के लिए अत्यंत आभारी! मैं बहुत धन्य, प्यार और लाड़ प्यार महसूस करती हूं।''

PunjabKesari

 

एक्ट्रेस ने आगे लिखा- कोविड ने मुझे साल की शुरुआत में ही घर पर बंद करके इसे आसान बना दिया। अब मैं 2022 की आशावादी आनंदमय सवारी में गोता लगाने के लिए तैयार हूं। आपके मैसेज, पोस्ट, डीएम कमेंट्स, सब कुछ के लिए धन्यवादी हूं! मैं उन सभी को पढ़ रही हूं।''


 

View this post on Instagram

A post shared by Mithila Palkar (@mipalkarofficial)


एक्ट्रेस द्वारा शेयर की गई तस्वीरों में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस अपने क्वारंटाइन बर्थडे पर बेहद खुश थीं। भले ही उनके साथ कोई मौजूद नहीं था, लेकिन उन्होंने इस खास और यादगर बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी। रंग बिरंगे बैलून्स के बीच एक्ट्रेस अलग-अलग अंदाज में पोज देती नजर आईं।

PunjabKesari

 

इस दौरान एक्ट्रेस बेबी पिंक कलर की शॉर्ट ड्रेस में गॉर्जियस दिखाई दीं। इस मौके पर उन्होंने दो-तीन खूबसूरत केक भी काटे। वहीं इसके साथ ही उन्होंने अपनी फैमिली संग वर्चुअली सेलिब्रेशन की तस्वीरें भी शेयर की हैं।
फैंस एक्ट्रेस की इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं और कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News