घर में कुछ ऐसे बिता रहीं वक्त बिता रही हैं काॅविड पाॅजिटिव आलिया-कैटरीना, शेयर की सनकिस्ड क्वारंटाइन तस्वीरें

4/11/2021 3:20:22 PM

मुंबई. एक्ट्रेस आलिया भट्ट और कैटरीना कैफ बीते दिनों कोरोना पॉजिटिव पाईं गई हैं। दोनों क्वारंटाइन में हैं। कोरोना से जंग लड़ रही आलिया और कैटरीना ने अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं और बताया है कि वह कैसे क्वारंटाइन में समय बिता रही हैं, जो खूब वायरल हो रही हैं।

PunjabKesari
आलिया ने अपनी दो सनकिस्ड सेल्फी शेयर की हैं। जिसमें आलिया ने व्हाइट स्लीवलेस टॉप पहना हुआ है। एक्ट्रेस बेड पर आराम करती हुई नजर आ रही है और सूरज की रोशनी उनके फेस पर पड़ रही है। एक्ट्रेस इस दौरान बिना मेकअप के नजर आ रही है और आलिया के मैसी हेयर्स उनके लुक को कम्पलीट कर रहे हैं। तस्वीरें शेयर करते हुए आलिया ने लिखा- 'ड्रीमर कभी नहीं उठते।' फैंस इन तस्वीरों को खूब प्यार दे रहे हैं।

PunjabKesari

वहीं कैटरीना ने भी अपनी दो सनकिस्ड तस्वीरें शेयर की हैं। जिनमें एक्ट्रेस व्हाइट टी-शर्ट में नजर आ रही है। मिनिमल मेकअप और ओपन हेयर्स से कैटरीना ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। पहली तस्वीर में एक्ट्रेस ने आंखे बंद की हुई है और सूरज की रोशनी उनके फेस पर पड़ रही है और दूसरी में कैटरीना किसी और देख रही है। तस्वीरें शेयर करते हुए कैटरीना ने लिखा- समय और सब्र। फैंस इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं और एक्ट्रेस के जल्दी ठीक होने की कामना कर रहे हैं।

PunjabKesari

काम की बात करें तो आलिया बहुत जल्द फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आने वाली है। इसमें एक्ट्रेस अमिताभ बच्चन, रणबीर कपूर और मौनी रॉय के साथ नजर आएंगी। इसके अलावा आलिया फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' और 'आरआरआर' में भी दिखाई देंगी। वहीं कैटरीना फिल्म 'भूत पुलिस' में नजर आने वाली है। इसके अलावा कैटरीना सलमान खान के साथ फिल्म 'टाइगर 3' में भी नजर आएंगी।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News