कोरोना की चपेट में जेम्स बॉन्ड एक्ट्रेस ओल्गा,''गेम ऑफ थ्रोन्स'' एक्टर का भी रिजल्ट आया पॉजीटिव

3/17/2020 3:47:48 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. कोरोना वासरस आज पूरी दुनिया के लिए खतरा बना हुआ हैं। चीन से शुरू हुआ यह वायरस भारत के साथ-साथ अमेरिका,इटली,सिंगापुर,यरोप कई ओर देशों में भी फैल गया हैं। जहां आम लोग इसके शिकार हो रहे हैं। वहीं हॉलीवुड स्टार्स भी इससे बच नही पाए हैं।

ओल्गा कुरिलेंको
हाल ही में खबर सामने आई है कि 'जेम्स बॉन्ड' एक्ट्रेस ओल्गा कुरिलेंको को भी कोरोना वायरस हो गया हैं। फिलहाल वो डाॅक्टरों की निगरानी में हैं। उन्होंने खुद इस बात की जानकारी अपने सोशल मीडियो अकाउंट से एक तस्वीर शेयर करके दी है।

PunjabKesari
एक्ट्रेस ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा बुखार और थकान मेरे प्रमुख लक्षण थे। अपना ध्यान रखें और इसे गंभीरता से लें।
एक्ट्रेस ने आगे कहा, बुखार कम करने के लिए उन्होंने मुझे पैरासिटामोल लेने के लिए कहा, जो मैं ले रही हूं। बस, इससे ज्यादा करने की जरूरत नहीं। मैं पहले की तरह विटामिन की गोलियां ले रही हूं और रोग से लड़ने की क्षमता बढ़ाने के लिए लहसुन खा रही हूं।

इसके अलावा कई ओर हॉलीवुड स्टार्स को इसकी चपेट में आ गए हैं।

क्रिस्टोफर हिव्जू
फिल्म 'गेम ऑफ थ्रोन्स' के एक्टर क्रिस्टोफर हिव्जू का भी कोरोना वायरस टेस्ट पॉजीटिव आया हैं। एक्टर ने सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर कर इसकी जानकारी दी हैं। एक्टर ने बताया आज सुबह मेरा कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया। मुझे ठीक महसूस हो रहा है, मुझे अब तक इसके कोई लक्षण नहीं दिखे, लेकिन जब से मुझे वायरस के बारे में पता चला है, मैंने खुद को आइसोलेट कर लिया है। आप भी घर पर रहें। मैं आपको अपनी सेहत का अपडेट देता रहूंग। घबराने की जरूरत नहीं है।

PunjabKesari
 टॉम हैंक्स और उनकी पत्नी रिटा विलसन
हॉलीवुड सुपरस्टार टॉम हैंक्स और उनकी पत्नी रिटा विलसन भी इसके शिकार हो गए हैं। इसका खुलासा उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर किया था। वहीं अब टॉम हैंक्स ने एक नई फोटो शेयर की है। तस्वीर के कैप्शन में टॉम ने लिखा- हैलो दोस्तों। रीटा विलसन और मैं सभी को शुक्रिया कहना चाहते हैं क्योंकि हमारा अच्छा ख्याल रखा जा रहा है।

PunjabKesari
मॉडल हिडी क्लम
मॉडल हिडी क्लम का भी कोरोना टेस्ट पॉजीटिव आया हैं। हिडी ने यह बात अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए कही हैं। उन्हें सर्दी, जुकाम है और वह ठीक महसूस नहीं कर रही हैं। इसलिए मैं घर पर ही रहूंगी ताकि किसी और को मेरी वजह से समस्या न हो

PunjabKesari


Edited By

suman prajapati


Related News