सब टीवी के शो के सेट पर कोरोना का विस्फोट, एक साथ 14 लोग पॉजिटिव, शूटिंग बंद

4/7/2021 3:18:03 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. कोरोना वायरस के चलते देश में दहशत का माहौल बना हुआ है। महाराष्ट्र में कोरोना का सबसे भयानक रूप देखने को मिल रहा है। फिल्म और टीवी इंडस्ट्री में से भी भारी संख्या में संक्रमितों के मामले सामने आ रहे हैं। ऐसे मे सरकार कोरोना गाउडलाइस को फॉलो करने अपील कर रही है और दिशा निर्देशों को सख्ती से लागू करने की कोशिश में हैं। इसी बीच निर्माताओं की संस्था इंडियन फिल्म एंड टीवी प्रोड्यूसर्स काउंसिल के टीवी विंग के चेयरमैन जे डी मजीठिया के धारावाहिक के सेट पर कोरोना प्रोटोकॉल उल्लंघन का मामला सामने आया है। मजीठिया के शो में एक साथ 14 लोग कोरोना की चपेट में आ गए हैं। 


हालात देखते हुए शो की शूटिंग बंद कर दी गई है और हालात जल्दी नहीं सुधरे तो ये शो भी कभी भी बंद हो सकता है। इससे पहले मजीठिया के एक शो के एक तकनीशियन की कोरोना से मौत भी हो चुकी है।


रिपोर्ट्स के मुताबिक सीरियल 'वागले की दुनिया' के सुमीत राघवन, परिवा प्रणति, भारती आचरेकर और इनके बच्चों के किरदार निभा रहे बाल कलाकार चिन्मयी साल्वी और शीहान कपाही कोरोना का शिकार हो गए हैं। जिसके बाद सेट पर मौजूद सभी लोगों का टेस्ट कराया गया है। 
जेडी मजीठिया का इस बारे में कहना है कि सेट पर काम करने वाले सभी कलाकारों और कर्मचारियों का कोरोना टेस्ट करवाया गया है। रिपोर्ट आने के बाद पता चला कि शो में काम करने वाले 14 लोग इस वायरस से संक्रमित हो गए हैं। इनमें कलाकार और कर्मचारी दोनों शामिल हैं। 

 

 

Content Writer

suman prajapati