''सड़क 2'' के बाद अब नेपोटिज्म विरोधियों के निशाने आई ''कुली नंबर 1'', रिलीज से पहले ही उठी फिल्म के बायकॉट की मांग

8/21/2020 2:12:16 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद फैंस बॉलीवुड इंडस्ट्री में नेपोटिज्म काफी भड़के हुए हैं और नेपो स्टार्स के खिलाफ अपना गुस्सा निकाल रहे हैं। इसी बीच बीते दिनों आलिया भट्ट की फिल्म सड़क 2 को फैंस ने भारी संख्या ने डिस्लाइक किया और उसके बहिष्कार की मांग की। वहीं अब फैंस सड़क 2 के बाद सारा अली खान की कुली नंबर 1 के पीछे पड़ गए हैं और उसके बहिष्कार की मांग कर रहे हैं।

PunjabKesari


बता दें सारा और वरुण धवन की स्टारर फिल्म अभी रिलीज नहीं हुई है कि फैंस पहले ही इसके बायकॉट की मांग कर रहे हैं। फिल्म बन कर पूरी तरह से तैयार है और लॉकडाउन के कारण सिनेमा घर बंद होने के चलते इसे ऑनलाइन रिलीज करने को लेकर चर्चा हो रही हैं। ऐसी खबरों के बीच यूजर इस फिल्म के बहिष्कार की मांग कर रहे हैं। न सिर्फ ट्विटर बल्कि फेसबुक पर भी इस फिल्म का बायकॉट करने की मांग की जा रही है और इसके खिलाफ मुहिंम चलाई जा रही है।

अरनब गोस्वामी ने ट्वीट करते हुए लिखा, बायकॉट कूली नंबर 1, बायकॉट स्टार किड्स फिल्म,बायकॉट नेपोटिज्म प्रोडक्ट्स फिल्म्स, बायकॉट बॉलीवुड, बायकॉट खान, बायकॉट कपूर
एक ने लिखा, मैं कूली नंबर 1 के ट्रेलर को डिस्लाइक करने के लिए उत्साहित हूं, आप तैयार हो डिस्लाइक के लिए? उन्हें व्यूज न दे उनके वीडियो को रोके, डिस्लाइक करे और फिर बंद करें।
दूसरे ने लिखा, कूली नंबर 1 बहुत जल्द रिलीज होने जा रही है। बायकॉट कूली नंबर 1
ऐसे ही कई यूजर्स ने एक्ट्रेस सारा अली खान और वरुण धवन की फिल्म कूली नंबर 1 के बायकॉट के लिए पोस्ट किए। 
बता दें इस फिल्म का डायरेक्श डेविड धवन ने किया है। फिल्म को पहले 1 मई को रिलीज किया जाना था, लेकिन लॉकडाउन और कोरोनावायरस के कारण सिनेमाघर बंद होने के चलते इसे पोस्टपोन कर दिया गया। अब इसके ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने की चर्चा है।

 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

suman prajapati


Recommended News

Related News