आखिरकार ड्राइवर और कुक ने कर ही दिए चौंकाने वाले खुलासे, सुशांत का सारा सिस्टम रेहा करती थीं हैंडल

7/30/2020 7:08:56 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. सुशांत सिंह केस में बिहार पुलिस को मामला सौंपने के बाद लगातार चौकाने वाले खुलासे सामने आ रहे हैं। अब तक पटना पुलिस के हाथ कई अहम सुराख हाथ लगे हैं। अब हाल ही बिहार पुलिस ने सुशांत के नौकर, कुक, चालक और बॉडीगार्ड से एसआईटी ने पूछताछ की। जिसके बाद कई और भी चौकाने वाले खुलासे हुए हैं।


सूत्रों के मुताबिक कि पटना पुलिस की एसआईटी ने इन सभी पूर्व कर्मियों के बयान को रिकॉर्ड कर लिए है और साथ ही वीडियो रिकॉर्डिंग भी कर ली है। इस बार बिहार पुलिस के हाथ काफी अहम जानकारी हाथ लगी है। पूछताछ के दौरान उनकी आंखे भी भीग गईं।


पूछताछ के दौरान बॉडीगार्ड और कुक ने एसआईटी को खुलासा किया कि सुशांत का सारा सिस्टम मैडम हैंडल करती थीं। वो सारा ध्यान रखती थी कि सुशांत को क्या करना है, कब करना है, किससे बात करनी है। साथ ही वो सुशांत के खान पान का भी ध्यान रखती थी। रेहा ही उन्हें दवाई टाइम से खिलाती थी।


रिपोर्ट्स के मुताबिक बिहार पुलिस को मामला सौंपने के बाद से रेहा फरार हैं। सूत्र का कहना है कि वे अपने वकीलों के माध्यम से एसआईटी से बात करना चाहती हैं। रेहा के घर नहीं मिलने पर पुलिस ने उनके आसपास वालों से जानकारी ली। वहीं आज सुशांत के बैंक खातों को लेकर भी एसआईटी ने जांच शुरू कर दी है। अब तक खाते का डीटेल पुलिस टीम के हाथ नहीं लगा है। जल्द ही उसे भी ले लिया जायेगा जिसके बाद काफी चीजें स्पष्ट होंगी।

 

Edited By

suman prajapati