दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की तस्वीर वाली टी-शर्ट पर विवाद, फ्लिपकार्ट के बॉयकॉट की उठी मांग

7/27/2022 3:21:45 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन को 2 साल से ज्यादा का समय हो चुका है, लेकिन उनकी यादें अब भी फैंस की बीच बरकरार हैं। फैंस अक्सर सोशल मीडिया पर दिवंगत एक्टर को अपने-अपने अंदाज में याद करते नजर आते हैं। हाल ही में सुशांत के चहेतों ने देखा कि फ्लिपकार्ट पर एक टी-शर्ट की बिक्री की जा रही है जिसमें सुशांत सिंह राजपूत की तस्वीर को डिप्रेशन के साथ जोड़ा गया है। यूजर्स इसे देखते ही भड़क गए और कंपनी फ्लिपकार्ट पर नाराजगी जता रहे हैं।

 

तस्वीर में देखा जा सकता है कि फ्लिपकार्ट पर एक राउंड नेक की टी-शर्ट बिक रही है जिसमें Sushant Singh Rajput की प्रिंटेड तस्वीर के साथ लिखा हुआ है, 'डिप्रेशन डूबने के जैसा है।' इस विज्ञापन के वायरल होने के बाद गुस्साए लोगों ने फ्लिपकार्ट के खिलाफ मामला दर्ज कराया है और कई लोगों ने तो ई-कॉमर्स कंपनी को गलत मैसेज फैलाने के लिए नोटिस भी भिजवा दिया है। सुशांत के फैंस का कहना है कि उनके फेवरिट स्टार डिप्रेशन की नहीं बल्कि 'बॉलीवुड माफिया' के शिकार थे और इसके बाद सोशल मीडिया पर 'बॉयकॉट फ्लिपकार्ट' ट्रेंड कर रहा है।

 

PunjabKesari


इस एड का विरोध करते हुए एक यूजर ने लिखा, 'एक आम और जिम्मेदार नागरिक होने के नाते मैं आज रात फ्लिपकार्ट को नोटिस भेजूंगा।' 

 

PunjabKesari


दूसरे ने लिखा, 'देश अभी सुशांत की दर्दनाक मौत के सदमे से उबरा भी नहीं है। हम न्याय के लिए आवाज उठाते रहेंगे। फ्लिपकार्ट को इस जघन्य अपराध के लिए शर्म आनी चाहिए और माफी मांगते हुए वादा करना चाहिए कि ऐसा आगे कभी नहीं होगा।'

 

बता दें, सुशांत सिंह राजपूत का निधन 14 जून 2020 को हुआ था। वह अपने मुंबई के फ्लैट में फांसी के फंदे पर लटकते पाए गए थे। केस की प्रारंभिक जांच में मुंबई पुलिस ने इसे आत्महत्या बताया था। बाद में ये मामला राष्ट्रीय स्तर पर चर्चा में आया। सुशांत के परिवार की मांग पर इस केस की जांच सीबीआई को दे दी गई थी। सीबीआई अभी तक इस केस में किसी नतीजे तक नहीं पहुंची है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News

Recommended News