''टुकड़े-टुकड़े गैंग वालों को आने नहीं देंगे'', Swara के AMU कैंपस में दावत देने पर छात्रों ने दी चेतावनी

2/20/2023 10:57:44 AM

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वारा भास्कर ने हाल ही में समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष फहाद अहमद संग शादी की। जिसके बाद से ही एक्ट्रेस की अपनी शादी को लेकर ट्रोल हो रही हैं। वहीं, अब स्वारा से एएमयू AMU के छात्रों से भी तकरार हो गई है। छात्र स्वरा को यूनिवर्सिटी में नहीं आने देना चाहते हैं। 

 

दरअसल, अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी के पूर्व छात्र संघ अध्यक्ष फैजुल हसन ने न्यूली मैरिड कपल स्वारा और फहाद को यूनिवर्सिटी में आने का इनविटेशन दिया है। जिसके बाद छात्रों के बीच तकरार बढ़ती हुई नजर आ रही है। छात्र संघ के पूर्व उपाध्यक्ष नदीम अंसारी ने कहा है कि वो लोग स्वारा भास्कर को यूनिवर्सिटी में नहीं आने देंगे क्योंकि उन्होंने ने सीएए/एनआरसी को लेकर भारत के मुसलमानों को बहकाया है। ये टुकड़े-टुकड़े गैंग के लोग हैं। इन्हें एएमयू में नहीं आने देगें। 

नदीम अंसारी ने ये भी कहा कि यूनिवर्सिटी ने किसी को एएमयू में आने का कोई न्योता नहीं दिया है। यूनिवर्सिटी क्यों किसी को न्योता भेजेगी? स्वारा भास्कर और फहाद ने शादी की है। ये उनका निजी मामला है, पूर्व छात्र संघ अध्यक्ष फैजुल हसन ने अपनी राजनीति चमकाने के लिए ये बयान दिया था कि वह उनको शादी के बाद यूनिवर्सिटी में आने का न्योता दे रहे हैं। हम स्वारा भास्कर को एएमयू में नहीं आने देंगे। 

नदीम अंसारी ने कहा कि सीएए/एनआरसी का बिल हिंदुस्तान के मुसलमानों के लिए था ही नहीं। भारत में बाहर से आकर जो लोग रह रहे हैं, ये बिल उनके लिए था। भारत में यहां के रहने वालों के लिए पहले से स्थिति ठीक होगी न कि बाहर से आने वाले लोगों के लिए। स्वरा भास्कर जैसे लोग एंटी इंडियन रहे हैं. टुकड़े-टुकड़े गैंग वालों को हम एएमयू में नहीं घुसने देंगे।

Content Editor

kahkasha