गुरुद्वारे में सनी देओल-अमीषा ने बांहों में बांहें डाल फिल्माया ''गदर 2'' का सीन तो भड़की SGPC, डायरेक्टर ने पेश की सफाई

6/8/2023 12:58:20 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर और सांसद सनी देओल की अपकमिंग फिल्म गदर-2 रिलीज से पहले ही विवादों में आ गई है। ‘गदर-2’ के एक सीन को लेकर शिरोमणि गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी (SGPC) ने नाराजगी जताई है और फिल्म के एक्टर और डायरेक्टर के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। इसके बाद फिल्म के डायरेक्टर अनिल शर्मा ने अपनी सफाई पेश की है।

 


अनिल शर्मा ने ट्विटर पर एक स्टेटमेंट पोस्ट करते हुए लिखा- गदर 2 की चंडीगढ़ गुरुद्वारा साहिब में हुई शूटिंग को लेकर कुछ गलतफहमी, कुछ मित्रों के मन में हुई.. उसे लेकर मेरा स्पष्टीकरण प्रस्तुत है.."सब धर्म संभव, सब धर्म सद्भाव" यही शिक्षा पाई है मैंने और यही है हमारी गदर 2 की यूनिट का मंत्र।

 

पोस्ट में उन्होंने लिखा है कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा सीन गुरुद्वारा के बाहरी हिस्से में फिल्माया गया है। मैं और मेरी पूरी यूनिट सबकी धार्मिक भावनाओं का सम्मान करते हैं। हमारा कोई मकसद नहीं किसी को ठेस पहुंचाने का, लेकिन अगर ऐसा हुआ है तो मैं उन लोगों को माफी मांगता हूं जो भी आहत हुए हैं।

गदर 2 की शूटिंग के लिए गुरुद्वारा सनी देओल व एक्ट्रेस अमीषा पटेल एक दूसरे की बाहों में बाहें डाले नजर आए। सोशल मीडिया पर ये वीडियो  वायरल होने के बाद एसजीपीसी के महासचिव गुरचरण सिंह ग्रेवाल ने नाराजगी जताई और प्रतिक्रिया देते हुए कहा- सनी देओल इस तरह के सीन को गुरुद्वारे के परिसर में फिल्मा रहे हैं। दोनों ऐसे पोज दे रहे हैं जो भी गुरुद्वारा में किसी भी हाल में नहीं होना चाहिए।

 

उल्लेखनीय है कि 2001 में बनी ‘गदर-एक प्रेम कथा’ के 22 साल के बाद इस फिल्म का सीक्वल बनने जा रहा है। माना जा रहा है कि यह फिल्म इसी साल 11 अगस्त को रिलीज होगी।

Content Writer

suman prajapati