कांग्रेस नेताओं ने कंगना को दी ''धाकड़'' की शूटिंग रोकने की धमकी, एक्ट्रेस बोलीं ''लगता मुझे नेता बनाकर ही छोड़ेंगे''

2/12/2021 11:01:26 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस कंगना रनौत आए दिन किसी न किसी वजह को लेकर चर्चा में रहती हैं। इन दिनों एक्ट्रेस मध्य प्रदेश में अपनी अपनकिंग फिल्म धाकड़ की शूटिंग कर रही हैं। लेकिन अब उन्हें इस शूटिंग को लेकर कांग्रेस नेता की धमकियां मिल रही हैं और इसकी वजह है किसान आंदोलन को लेकर एक्ट्रेस की विवादित टिप्पणियां। लेकिन कंगना भी किसी से डरने वालों में से कहां हैंं, उन्होंने ने भी कांग्रेस नेता की धमकियों का जोरदार जवाब दिया है।

 
दरअसल, इन दिनों कंगना की फिल्म धाकड़ की शूटिंग मध्यप्रदेश बेतुल ज़िले के सारनी इलाके में चल रही है। पीटीआई के अनुसार, कांग्रेस सेवा दल के सचिव मनोज आर्य और चिचोली ब्लॉक कांग्रेस समिति के अध्यक्ष नेकराम यादव ने बेतुल में तहसीलदार के यहां ज्ञापन देकर कहा कि अगर कंगना दिल्ली की सीमाओं पर चल रहे किसान आंदोलन को लेकर किए गए ट्विट्स के लिए शुक्रवार शाम तक माफी नहीं मांगेंगी तो वो सारनी में शूटिंग नहीं होने देंगे।


नेताओं का कहना है कि कंगना ने किसानों की छवि धूमिल करने की कोशिश की है।


वहीं कंगना ने भी ट्विटर के जरिए धमकी का जवाब देते हुए लिखा- मुझे नेतागीरी में कोई दिलचस्पी नहीं... मगर लगता है, कांग्रेस मुझे नेता बनाकर ही छोड़ेगी।
बता दें, धाकड़ की शूटिंग शुरू होने से पहले कंगना ने मध्य प्रदेश के मुख्य मंत्री शिवराज चौहान से भी मुलाकात की थी।


फिल्म धाकड़ की बात करें तो इसे डायरेक्टर रजनीश राज़ी घई निर्देशित कर रहे हैं। यह एक स्पाई-एक्शन थ्रिलर फ़िल्म है, जिसमें कंगना स्पाई एजेंट का किरदार निभाती नजर आएंगी। कंगना के अलावा फिल्म में अर्जुन रामपाल और दिव्या दत्ता भी अहम किरदारों में शामिल हैं।

 

Content Writer

suman prajapati