प्यार अली फजल की दुल्हनिया बनीं ऋचा चड्ढा,व्हाइट शरारा..मांग टीका..नथ..चौदवीं का चांद बन एक्ट्रेस ने रचाया निकाह

10/4/2022 1:06:57 PM

मुंबई: मुबारक हो...! एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा आखिरकार अपने प्यार अली फजल की दुल्हनिया बन गईं हैं। बी टाउन के मोस्ट एडोरबेल कपल ऋचा चड्ढा और अली फजल के निकाह की पहली तस्वीरें भी सामने आ गईं हैं। ये तस्वीरें फैंस का दिन बना सकती हैं।

कपल का ब्राइडल लुक देखते ही बन रहा है। दोनों का लुक देखकर लग रहा है कि कपल ने मुस्लिम रीति-रिवाजों के अनुसार एक-दूजे को अपनाया। लुक की बात करें तो ऋचा ऑफ व्हाइट कलर के शरारा सूट में बला की खूबसूरत लग रही हैं। उन्होंने हैवी नेकलेस, मैचिंग झुमके और नाक में नथनी पहनकर अपने ब्राइडल लुक को कंप्लीट किया। 

ऋचा चड्ढा के वेडिंग लुक में सबसे ज्यादा उनका झूमर हाईलाइट हो रहा है। बता दें कि मुस्लिम ब्राइड्स शादी में सिर पर झूमर पहनती हैं हालांकि अब तो बाकि दुल्हनें भी इसे कैरी करती हैं।

वहीं अली  ने पैनल वाले गोल्ड और बेज शेरवानी में काफी जच रहे हैं। ऋचा के चेहरे पर जो शर्मोहया दिख रही हैं वो लोगों का दिल जीत रही हैं। इन तस्वीरों को देख ये कहना गलत नहीं होगा कि दोनों वाकई में मेड फॉर ईच अदर हैं।

निकाह की तस्वीरें शेयर कर अली ने लिखा- एक दौर हम भी हैं, एक सिलसिला तुम भी हो। इसके साथ उन्होंने हैशटैग RiAli लिखा है। वहीं ऋचा ने लिखा-मैंने तुम्हें पा लिया # RiAli। 


रिपोर्ट के मुताबिक दिल्ली में प्री वेडिंग सेरेमनी करने के बाद ऋचा चड्ढा और अली फजल ने लखनऊ में शादी रचाई है।कपल की शादी की तस्वीरों पर फैंस अपना प्यार लुटा रहे हैं। 

 

 

Content Writer

Smita Sharma