कंगना पर आन पड़ी नई मुसीबत, चुनावी सभा का मजाक उड़ाने पर बिहार के सभी जिलों में दर्ज हो रही शिकायत

12/6/2020 11:47:38 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस कंगना रनौत अपने विवादित बयानों को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। अभी किसान अंदोलन पर कंगना के बयान पर लोगों का रोष खत्म नहीं हुआ है, अब एक्ट्रेस को फिर नई मुसीबत आन पड़ी है। इस बार कंगना पर चुनावी सभा का मजाक उड़ाने वाले ट्वीट को लेकर गाज गिरी है। एक्ट्रेस के खिलाफ बिहार के सभी जिलों में केस दर्ज करवाए जा रहे हैं।


दरअसल, कंगना ने बीते दिनों एक फनी सिंह नाम के यूजर के ट्वीट को रीट्वीट किया था। इस तस्वीर में उपेंद्र कुशवाहा के साथ अन्य कई नेता भी नजर आए। इसमें सभी नेताओं को लुटियंस, लिबरल, जिहादी, आजाद कश्मीर, अर्बन नक्सल, कम्युनिस्ट और खालिस्तानी बताया गया। साथ ही इसके कैप्शन में सभी नेताओं को टुकड़े-टुकड़े गैंग के नए स्टार कहा गया था।

 

इस ट्वीट को रीट्वीट करते हुए कंगना ने मजाक उड़ाया था और हंसी वाली इमोजी लगाई थी। लेकिन अब ये रीट्वीट एक्ट्रेस पर भारी पड रहा है और कंगना के ऐसा करने पर राष्ट्रीय लोक समता पार्टी ने कड़ी नाराजगी जताई है। राष्ट्रीय लोक समता पार्टी के प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा एक्ट्रेस के खिलाफ बिहार के सभी जिलों में केस दर्ज करवा रहे हैं।  


वहीं इस पार्टी के प्रवक्ता फजल इमाम मलिक ने कहा, 'कंगना के खिलाफ इस पूरे मामले पर पार्टी कानूनी कार्रवाई करेगी। लीगल राय ली जा रही है और दो-तीन दिनों में पार्टी संबधित तमाम पक्षों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करेगी। सभी जिलों में भी केस दर्ज किया जा सकता है।' 

 

suman prajapati