न्यूड फोटोशूट को लेकर बुरे फंसे रणवीर, दर्ज हुई FIR, लगा औरतों की भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप

7/26/2022 8:34:11 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर रणवीर सिंह इन दिनों अपने  न्यूड फोटोशूट को लेकर चर्चा में हैं। रणवीर ने जब से अपना न्यूड फोटोशूट कराया है उस पर आम जनता से लेकर बाॅलीवुड स्टार्स की  अलग-अलग प्रतिक्रिया सामने आ रही है।  न्यूड तस्वीरें सामने आने के बाद से ही उन्हें ट्रोल किया जा रहा था। इतना ही नहीं उन पर कई तरह के मीम्स भी वायरल होने लगे थे। इतना ही नहीं अब हर कोई बस इसी पर अपना ओपिनियन दे रहा है।

PunjabKesari

बॉलीवुड सेलेब्स से भी हर जगह केवल यही सवाल पूछा जा रहा है और वो अपनी बात को बड़ी आराम से सामने भी रख रहे हैं। लेकिन इस बीच ऐसा लग रहा है कि रणवीर अपनी बोल्ड तस्वीरों की वजह से कानूनी पचड़े में फंस गए हैं।

PunjabKesari

एक रिपोर्ट के मुताबिक रणवीर सिंह के  खिलाफ 'महिलाओं की भावनाओं को ठेस पहुंचाने' की शिकायत दर्ज की गई है।एक गैर-सरकारी संगठन (एनजीओ) के एक पदाधिकारी ने चेंबूर पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है। शिकायतकर्ता ने एक्टर के खिलाफ सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम और भारतीय दंड संहिता की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज करने की मांग की है। 

PunjabKesari

इस मामले में पुलिस अधिकारी ने कहा-हमें सोमवार को एक एनजीओ से जुड़े एक व्यक्ति का आवेदन मिला। अभी तक कोई प्राथमिकी दर्ज नहीं की गई है। हम पूछताछ कर रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh)

 

रणवीर की इन न्यूड तस्वीरों के सामने आने के बाद से ही वह विवादों में बने हुए हैं। इस फोटोशूट के वायरल होने के बाद अब इस पर राजनीति भी शुरू हो गई है। अभिनेता की तस्वीरों पर सवाल उठाते हुए समाजवादी पार्टी के महाराष्ट्र चीफ अबु आजमी ने ट्वीट किया। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा कि पब्लिक के सामने न्यूड होना 'आर्ट' और 'आजादी' है, तो हिजाब पहनना 'दबाव डालना' क्यों है?

PunjabKesari

इससे पहले एक्ट्रेस मिमी चक्रवर्ती ने रणवीर की तस्वीरों पर रिएक्ट किया और पूछा कि क्या यह फोटोशूट रणवीर की जगह किसी फीमेल एक्टर ने किया होता तो क्यही रिएक्शन होता? उन्होंने ट्वीट कर कहा था-'रणवीर सिंह के नए फोटोशूट के साथ इंटरनेट पर धूम मच गई और कॉमेंट्स की बरसात होने लगी। बस सोच रही थी कि अगर वह एक महिला होती तो क्या उसे तारीफें समान मिलतीं। या आप उसका घर जला देते, मोर्चा लाते, उसे जान से मारने की धमकी देते और फूहड़पन से उसे शर्मिंदा कर देते। हम समानता के बारे में बात करते हैं लेकिन अब ये कहां है??!!!! आप अपने सही दृष्टिकोण को जानते हैं जो या तो कुछ बदल सकता है या इसे पूरी तरह से नष्ट कर सकता है। इस मामले में हम अपनी नजरों को ब्रॉड बनाते हैं क्योंकि शरीर दिखाने लिए बहुत सारे त्याग करने पड़ते हैं। मुझ पर विश्वास करो।'

स्टार्स का सपोर्ट

 जहां एक तरफ लोग रणवीर सिंह को ट्रोल कर रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ बी-टाउन स्टार्स उनका खुलकर सपोर्ट कर रहे हैं। आलिया भट्ट, स्वरा भास्कर, राखी सावंत, अर्जुन कपूर जैसे सेलेब्स ने रणवीर और उनकी पसंद का समर्थन किया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News