मामला दर्जः हिंदुओं की भावनाएं आहत करने के आरोप में बुरे फंसे कॉमेडियन वीर दास, शो रद्द करने की भी उठी मांग

11/8/2022 10:43:52 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. जाने माने कॉमेडियन और एक्टर वीर दास किसी न किसी वजह को लेकर अक्सर विवादों में आ जाते हैं। इस बार कॉमेडियन पर हिंदुओं की भावनाओं को आहत करने का आरोप लगा है। इसके चलते कर्नाटक में हिंदू जनजागृति समिति ने कॉमेडियन के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है और साथ ही 10 नवंबर को बेंगलुरु में होने वाले उनके लाइव शो को रद्द करने की भी मांग की है।

 

समिति ने शिकायत दर्ज कराते हुए कहा, 'ऐसा पता चला है कि विवादित कॉमेडियन वीर दास बेंगलुरु के मल्लेश्वरम में 10 नवंबर को एक हॉल में कॉमेडी शो करने वाले हैं। इससे पहले उन्होंने वाशिंगटन में महिलाओं, देश के प्रधानमंत्री और भारत के खिलाफ आपत्तिजनक बयान दिया था। वीर दास पर दुनिया भर में भारत की गलत छवि पेश करने के भी आरोप लगे हैं। इस मामले में हमने मुंबई और दिल्ली पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी, IPC की धारा के तहत ये गंभीर अपराध है।'

 


समिति का कहना है कि इन सब चीजों को देखते हुए ऐसे विवादित कलाकार को बेंगलुरु जैसे सामूदायिक रूप से संवेदनशील इलाके में कार्यक्रम के लिए मंजूरी नहीं दी जानी चाहिए। ऐसे कार्यक्रम से कानून-व्यवस्था और बिगड़ सकती है, इसलिए लोगों ने मांग की है कि वीर दास के लाइव कॉमेडी शो को मंजूरी ना मिले।

 

बता दें, इससे पहले भी वीर दास देश के खिलाफ विवादित बयान देकर विवादों में आ गए थे। साल 2021 में टू इंडिया नाम के एक शो में वीर दास ने भारत देश को लेकर कहा था, "मैं एक ऐसे भारत से आता हूं जहां हम दिन में महिलाओं की पूजा करते हैं और रात में उनके साथ सामूहिक बलात्कार किए जाते हैं।" लोगों ने वीर के इस बयान का भारी विरोध किया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News

Recommended News