फर्जी नंबर प्लेट वाली बाइक पर सारा के साथ इंदौर की सड़कों पर घूमना विक्की कौशल को पड़ा महंगा, एक्टर के खिलाफ दर्ज हुई शिकायत

1/2/2022 12:54:53 PM

मुंबई. एक्टर विक्की कौशल सारा अली खान के साथ फिल्म 'लुक्का-छुपी 2' में नजर आने वाले हैं। फिल्म की शूटिंग इंदौर में की जा रही है। बीते दिनों फिल्म की शूटिंग की कुछ तस्वीरें सामने आईं थी, जिसमें एक तस्वीर में विक्की बाइक चलाते हुए नजर आए थे और सारा पीछे बैठी हुई थी। दोनों इंदौर की सड़कों पर घूमते हुए नजर आए थे। इस तस्वीर के वायरल होने के बाद एक्टर और फिल्म की यूनिट के खिलाफ शिकायत दर्ज हो गई है।


इंदौर के रहने वाले जय सिंह यादव ने आरोप लगाते हुए कहा- फिल्म सीक्वेंस में इस्तेमाल किया गया वाहन नंबर मेरा है; पता नहीं फिल्म यूनिट को इसकी जानकारी है या नहीं...यह अवैध है, बिना अनुमति के मेरी नंबर प्लेट का उपयोग नहीं कर सकते। मैंने स्टेशन पर एक ज्ञापन दिया है। मामले में कार्रवाई की जानी चाहिए।"


इस मामले में बनगंगा के एसआई राजेंद्र सोनी ने कहा- 'हमें शिकायत मिली है। हम देखेंगे कि कौन सी नंबर प्लेट का इस्तेमाल गैरकानूनी तौर पर किया गया था। मोटर व्हीकल एक्ट के प्रावधानों के तहत कार्रवाई की जाएगी। अगर फिल्म की यूनिट इंदौर में है तो हम उनकी जांच करने की कोशिश करेंगे।' गौरतलब है कि शिकायतकर्ता जय सिंह यादव ने शिकायत में अपने लाइसेंस की कॉपी सहित अन्य सभी दस्तावेज में जमा किए हैं।


बता दें फिल्म 'लुक्का-छुपी 2' में फैंस विक्की और सारा को देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं। फिल्म की शूटिंग सराफा, राजवाड़ा, बड़ा रावला और छतरीपुरा में की जा रही है। फिल्म के जल्द रिलीज होने की संभावना है।

Content Writer

Parminder Kaur