पूनम पांडे के खिलाफ शिकायत दर्ज, लगा चपोली डैम पर अश्लील वीडियो शूट करने का आरोप

11/4/2020 11:35:51 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस पूनम पांडे अक्सर अपने हॉट फोटोज और वीडियोज को लेकर चर्चा में रहती हैं। एक्ट्रेस के सोशल मीडिया पर 3.6 मिलियन फॉलोवर्स हैं। लेकिन इस बार पूनम अपनी हॉट वीडियो को लेकर मुश्किलों में फंसती नजर आ रही हैं। गोवा फॉरवर्ड पार्टी की महिला विंग ने पूनम के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है और उन पर अश्लील वीडियो बनाने का आरोप लगा है।

 

पूनम पांडे हाल ही में गोवा से शूटिंग कर मुंबई लौटी हैं। लेकिन वहां से लौटते ही उनकी मुश्किलें बढ़ गई है। गोवा फॉरवर्ड पार्टी की महिला विंग ने पूनम पांडे गोवा के चपोली डैम पर अश्लील वीडियो बनाने का आरोप लगाया है।


न्यूज एजेंसी के मुताबिक, 'गोवा के कनाकोना पुलिस स्टेशन में एक अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर आरोप लगाया गया है कि उसने ऐक्ट्रेस पूनम पांडे का अश्लील वीडियो शूट किया है। साथ ही, गोवा फॉरवर्ड पार्टी की महिला शाखा ने पूनम के खिलाफ चपोली डैम पर अश्लील वीडियो शूट करने की शिकायत दर्ज की।'


बता दें पूनम पांडे ने सितंबर के महीने बॉयफ्रेंड सैम बॉम्बे संग शादी की थी। लेकिन वो तब खूब सुर्खियों में आ गईं जब उन्होंने गोवा वेकेशन पर पति पर मारपीट करने का आरोप लगाया था और उनके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी। जिसके बाद सैम को हिरासत में ले लिया गया था। हालांकि अब पूनम और सैम के बीच समझौता हो गया और दोनों साथ रहने लग गए हैं।

 

suman prajapati