सुशांत केस: शिवसेना सांसद संजय राउत के खिलाफ पटना में मामला दर्ज, उठी गिरफ्तारी की मांग

8/12/2020 5:04:25 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. सुशांत सिंह राजपूत की मौत का मामला अब सियासी मुद्दा बन गया है। अब तक कई नेता इस मामले में दखल दे चुके हैं। सबसे ज्यादा जो इस केस को लेकर सुर्खियों में हैं वो हैं शिवसेना सांसद संजय राउत। संजय राुत इस मामले में सुशांत के परिवार को लेकर कई विवादित टिप्पणियां कर चुके हैं। अब संजय राउत पर इन टिप्पणियों का पलड़ा भारी पड़ता हुआ दिखाई दे रहा है। संजय राउत के खिलाफ पटना में शिकायत दर्ज हो चुकी है और उनकी गिरफ्तारी की भी मांग उठ रही है। 


रिपोर्ट्स की माने तो हम के प्रवक्ता दानिश रिजवान ने पटना पुलिस को मेल के जरिए राउत के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। उनके साथ इसमें बीएमसी मेयर, बीएमसी पदाधिकारी और मुंबई पुलिस कमिश्नर के नाम भी शामिल है। इस सबके खिलाफ जांच और गिरफ्तारी की मांग की गई है।


बता दें बीते दिनों संजय राउत ने सुशांत के परिवार को लेकर कहा था कि सुशांत के पिता ने दूसरी शादी की थी, जिसके बाद उनके बेटे के साथ संबंध अच्छे नहीं थे। इसके साथ ही उन्होंने अंकिता के सुशांत के साथ ब्रेकअप पर भी जांच करने की मांग की थी। 


सुशांत के परिवार को लेकर घटिया बाते करने पर उनके चचेरे भाई नीरज कुमार संजय राउत पर भड़क उठे थे और उन्हें ईमेल के जरिए नोटिस भेजा था। उन्होंने संजय को 48 घंटे का समय दिया था और कहा था कि वो सुशांत के परिवार से 48 घंटे के अंदर माफी मांग ले।

 
 

Edited By

suman prajapati