रिलीज से पहले ही विवादों में घिरी रणवीर-दीपिका स्टारर फिल्म ''83'', निर्माताओं के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज

12/10/2021 1:18:43 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और एक्टर रणवीर सिंह अपनी अपकमिंग फिल्म 83 की रिलीजिंग को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। फिल्म 24 दिसंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने जा रहा है, लेकिन रिलीजिंग से पहले ही ये फिल्म विवादों में घिरती नजर आ रही हैं। इस स्पोर्ट्स ड्रामा के निर्माताओं के खिलाफ कथित धोखाधड़ी का आरोप में शिकायत दर्ज हुई है।


शिकायतकर्ता FZE ने '83' के मेकर्स के साथ-साथ दीपिका पादुकोण पर भी धोखाधड़ी करने का आरोप लगाया है। शिकायत में फिल्म के डायरेक्टर कबीर खान और प्रड्यूसर साजिद नाडियाडवाला समेत अन्य लोगों के नाम भी शामिल हैं।


फाइनैंसर का आरोप है कि लगभग 16 करोड़ रुपये का निवेश करने के बाद उनकी कंपनी को विब्री मीडिया द्वारा अच्छे रिटर्न का वादा किया गया था। लेकिन बाद में उस फंड को कबीर खान, साजिद नाडियाडवाला और दीपिका पादुकोण ने फिल्म से जुड़े अन्य कामों में इस्तेमाल कर लिया।

 

FZE ने कहा कि पैसों के इस्तेमाल के लिए उनसे सहमति भी नहीं ली थी। लेकिन अब जब FZE को हटा दिया गया है तो ऐसे में उसने '83' के मेकर्स के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। '83' को साजिद नाडियाडवाला के अलावा फैंटम फिल्म्स, विबरी मीडिया, दीपिका पादुकोण,कबीर खान और रिलायंस एंटरटेनमेंट ने मिलकर प्रड्यूस किया है।

बता दें, रणवीर-दीपिका स्टारर 83 फिल्म की कहानी 1983 में भारतीय क्रिकेट टीम द्वारा पहली बार वर्ल्ड कप जीतने के सफर पर आधारित है। इसमें रणवीर सिंह के अलावा दीपिका पादुकोण और पंकज त्रिपाठी भी अहम भूमिका में दिखेंगे।


 

Content Writer

suman prajapati