किसानों को आतंकवादी बता मुश्किलों में घिरी कंगना, कर्नाटक के बेलागावी में दर्ज हुई शिकायत

2/9/2021 10:49:32 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस कंगना रनौत किसान आंदोलन को लेकर शुरू से ही मुखर रही हैं और लगातार अपनी टिप्पणियों के चलते सुर्खियां बटोर रही हैं। लेकिन एक के बाद एक विवादित टिप्पणी करना कंगना को भारी पड़ गया है। कर्नाटक के बेलागावी जिले में उनके खिलाफ शिकायत दर्ज की गई है।

PunjabKesari

कंगना के खिलाफ यह शिकायत राजधानी दिल्ली में आंदोलन कर रहे किसानों पर टिप्पणी करने के चलते की गई है। दरअसल, एक्ट्रेस ने बीते दिनों किसान आंदोलन की आलोचना करते हुए प्रदर्शन कर रहे किसानों को आतंकवादी बताया था। वहीं अब रिपोर्ट्स के मुताबिक, किसानों को आतंकवादी कहे जाने पर उनके खिलाफ पुलिस में आपराधिक शिकायत दर्ज हुई है। उनके खिलाफ यह शिकायत शहर के वकील हर्षवर्धन पाटिल ने दर्ज करवाई है। जिसके बाद कंगना के खिलाफ आईपीसी की धारा 153, 154, 503, 504 505- 1, 505 A, 505 B, 505-2, और 506 के तहत अपराधों के आरोप में शिकायत दर्ज की गई है। 

PunjabKesari


हर्षवर्धन पाटिल ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि अगर पुलिस ने कंगना के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने और जांच शुरू करने से इंकार कर दिया तो वह अदालत के पास जाएंगे। उन्होंने यह भी कहा कि वह उन बॉलीवुड सितारों के खिलाफ भी शिकायत दर्ज करवाएंगे जो आंदोलन कर रहे किसानों का अपमान रहे हैं।

PunjabKesari


वहीं कंगना रनोट के खिलाफ दर्ज शिकायत की पुष्टि बेलागावी पुलिस कमिश्नर के थियागराजन ने भी की है। उन्होंने बताया कि शिकायत दर्ज कर ली गई है। हालांकि, अभी तक एफआईआर दर्ज नहीं हुई है। कमिश्नर ने कहा कि हम शिकायत के आधार पर आगे की कार्रवाई करेंगे।

 
 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News