''पत्थला पत्थाला'' गाने को लेकर कानूनी पचड़े में फंसे कमल हासन, एक्टर के खिलाफ FIR दर्ज

5/14/2022 10:18:07 AM

मुंबई. एक्टर कमल हासन इन दिनों अपकमिंग फिल्म 'विक्रम' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। फिल्म 3 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। फिल्म का गाना 'पत्थला पत्थाला' भी रिलीज कर दिया गया है, लेकिन इस गाने के कारण कमल हासन कानूनी पचड़े में फंस गए हैं। एक्टर के खिलाफ केस दर्ज हो गया है।

PunjabKesari
रिपोर्ट के अनुसार, कमल हासन के खिलाफ 'पत्थला पत्थाला' गाने को लेकर पुलिस में केस दर्ज किया गया है। एक्टर के खिलाफ चेन्नई में पुलिस आयुक्त कार्यालय में एक मामला दर्ज किया गया है। सामाजिक कार्यकर्ता का दावा है कि 'पत्थला पत्थाला' गाने में केंद्र सरकार का मजाक उड़ाया जा रहा है और इससे लोगों में फूट भी पैदा होती है। ऐसे में गाने से कुछ बोल हटाने की मांग की गई है। सामाजिक कार्यकर्ता सेल्वम ने गाने से 'गज्जनाले कासिले कल्लालैयुम कासिले कैचल जोरम नेरैया वरुधु थिल्ललंगाडी थिल्लाले ओन्ड्रियाथिन थापले ओन्नियुम इल्ला इप्पले सावी इपो थिरुदन कैला थिल्लंगाडी थिल्लाले' लाइन को हटाने की मांग की है। सेल्वम का कहना है कि उनकी शिकायत पर कार्रवाई न होने पर फिल्म की रिलीज पर रोक लगाने की मांग की जाएगी। 

PunjabKesari
बता दें  'विक्रम' के 'पत्थला पत्थाला' गाने को कमल हासन ने लिखा और गाया है। इस गाने को संगीत अनिरुद्ध रविचंदर ने दिया है। ये गाना सोशल मीडिया पर छाया हुआ है और इसे 17 मिलियन से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Related News

Recommended News