जारी है अजय देवगन की ''थैंक गॉड'' का विरोध, अब राजस्थान में कायस्थ समाज ने फिल्म के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत

9/25/2022 10:56:34 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर अजय देवगन और सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​की फिल्म 'थैंक गॉड' रिलीज से पहले ही संकट में आ गई हैं। पिछले दिनों फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था और जौनपुर की एक अदालत में धार्मिक भावनाओं को आहत करने को लेकर फिल्म के एक्टर और डायरेक्टर इंद्र कुमार के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था। वहीं अब राजस्थान में कायस्थ समाज ने फिल्म के खिलाफ केस दर्ज कराया है। 


रिपोर्ट के मुताबिक, अब कायस्थ समाज के सदस्यों ने राजस्थान में फिल्म के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। कायस्थ समाज के प्रतिनिधियों ने फिल्म के मेकर्स के खिलाफ अपनी याचिका में कहा कि फिल्म उनके पूज्य भगवान श्री चित्रगुप्त का अपमान करती है।


कायस्थ महासभा के उपाध्यक्ष संजीव श्रीवास्तव ने कहा, 'फिल्म के ट्रेलर में भगवान चित्रगुप्त को मॉर्डन ड्रेस में अर्ध नग्न लड़कियों के बीच दिखाया जा रहा है। यह हमारी धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाता है। इसलिए फिल्म से ये सारे आपत्तिजनक सीन हटाए जाने चाहिए।'

 

बता दें कि फिल्म 'थैंक गॉड' में अजय देवगन ने चित्रगुप्त की भूमिका निभाई है। उनके अलावा सिद्धार्थ मल्होत्रा और, नोरा फतेही और रकुलप्रीत सिंह फिल्म में लीड रोल में हैं। यह फिल्म 24 अक्टूबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। 

Content Writer

suman prajapati