आमिर खान के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज, लगा कोरोना महामारी के नियमों का उल्लंघन करने का आरोप

10/30/2020 11:59:12 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर आमिर खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'लाल सिंह चड्ढ़ा' की शूटिंग को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। बीते बुधवार आमिर फिल्म की शूटिंग के लिए गाज़ियाबाद पहुंचे थे, वहां विजिट को लेकर एक्टर के खिलाफ विवाद खड़ा हो गया। लोनी के एक विधायक ने एक्टर के खिलाफ लॉकडाउन नियमों का उल्लंघन करने के मामले में शिकायत दर्ज कर दी है। 


दरअसल, सेट से आमिर की एक तस्वीर वायरल हो रही है, जिसमें एक्टर बिना मास्क के नजर आ रहे हैं। बस इसी बात को लेकर लोनी विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने ट्रोनिका सिटी थाने में लॉकडाउन नियमों का उल्लंघन करने के मामले में शिकायत दर्ज कराई है। उन्होंने अपनी शिकायत में लिखा कि आमिर खान अपनी टीम के साथ लोनी आए थे। इस दौरान उन्होंने मास्क नहीं पहन रखा था और भारी भीड़ में शामिल होकर उन्होंने सोशल डिस्टेंसिंग का पालन भी नहीं किया। नंदकिशोर गुर्जर ने आमिर खान के खिलाफ कोरोना महामारी के नियमों का उल्लंघन करने के लिए मुकदमा दर्ज करने की मांग की है।


बता दें आमिर बुधवार को ट्रॉनिका सिटी स्थित रूपा की एक कंपनी में 'लाल सिंह चड्ढा' फिल्म की शूटिंग के लिए पहुंचे थे। वो वहां करीब आधे घंटे रहे और शूटिंग करने के बाद चले गए। आमिर के वहां पहुंचते ही उस क्षेत्र के लोगों की भीड़ इक्टठी हो गई। 


काम की बात करें तो फिल्म लाल सिंह चड्ढा' को अद्वेत चंदन डायरेक्ट कर रहे हैं। फिल्म में आमिर खान और करीना कपूर अहम किरदार में नजर आएंगे।


 

suman prajapati