आरक्षण के मुद्दे पर ट्वीट कर विवादों में घिरीं कंगना रनौत, संविधान का अपमान करने के मामले में की गई शिकायत

8/27/2020 10:30:44 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस कंगना रनौत अपने विवादित बयानों को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। उन्हें अपने बयानों को लेकर कई बार ट्रोल भी होना पड़ जाता है, लेकिन एक्ट्रेस अपनी बात लोगों के सामने रखने में पीछे नहीं रहती। इस बार मामला कुछ ज्यादा ही बढ़ गया। हाल ही में आरक्षण के मुद्दे पर किए गए एक ट्वीट की वजह से कंगना खिलाफ देशद्रोह की शिकायत की गई है।

PunjabKesari
ये शिकायत गुरुग्राम के सेक्‍टर 37 थाने में भीमसेना के प्रमुख नवाब सतपाल तंवर द्वारा की गई है। शिकायत में तंवर ने कंगना रनौत पर भारतीय संविधान का अपमान करने का आरोप लगाया है और देशद्रोह का केस दर्ज करने की अपील की है। 

PunjabKesari


दरअसल, बीते दिनों कंगना ने एक ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने लिखा था कि मॉडर्न इंडियन्स ने कास्ट सिस्टम को अस्वीकार कर दिया है। छोटे शहरों में लोग जानते है कि यह कानून द्वारा अब और स्वीकार्य नहीं हैं। कुछ लोगों के लिए यह किसी को दुख देकर खुशी पाने से ज्यादा कुछ भी नहीं है। आरक्षण पर केवल हमारा संविधान कायम है। चलो इस पर बात करते हैं। 

PunjabKesari


आरक्षण के मुद्दे पर टिप्पणी करने के बाद कंगना के खिलाफ ट्विटर #BoycottKangana ट्रेंड करने लगा। इसके बाद कुछ लोग कंगना के पक्ष में आए और ट्विटर पर #IStandWithKangana ट्रेंड करने लगे।
बता दें बीते दिनों कंगना ने ट्विटर पर ऑफिशियल तौर पर एंट्री की थी, इससे पहले टीम कंगना रनौत के द्वारा उनके बयानों को सोशल मीडिया पर पोस्ट किया जाता था। हालांकि अब ट्विटर पर कंगना खुद ही अपने पोस्ट शेयर करती हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

suman prajapati


Recommended News

Related News