'कॉमिकस्टान 2' का नया टीजर हुआ जारी , जोके करना कोई मज़ाक नहीं

6/22/2019 2:26:21 PM

नई दिल्ली। कॉमिकस्टान 2 के निर्माताओं ने अमेज़ॅन ओरिजिनल सीरीज़ कॉमिकस्टान के दूसरे सीज़न का पहला लुक रिलीज कर दिया है जिसमें बिस्वा कल्याण रथ नजर आ रहे है।

कॉमिकस्टान सीज़न 2 विशेष रूप से अमेज़ॅन प्राइम वीडियो पर जल्द ही शुरू होने जा रहा है।

अमेज़ॅन के अनुसार, शो के पिछले सीजन ने उस वक़्त हंगामा मचा दिया था जब भारत में रियलिटी स्टैंड-अप कॉमेडी हंट शो के रूप में यह सबसे अधिक स्ट्रीम किया गया ’प्राइम ओरिजिनल’ बन गया था।

कॉमिकस्टान के पहले सीज़न में नौ-एपिसोड थे जहाँ देश भर से दस कंटेस्टेंट खिताब के लिए प्रतिस्पर्धा करते हैं और इसे भारत के सर्वश्रेष्ठ कॉमेडियन द्वारा जज किया गया था। कंटेंट बनाने से लेकर बिना स्क्रिप्ट के मंच पर एक्ट पेश करने तक, कॉमिकस्टान में वह सबकुछ है जो कॉमेडी की दुनिया से हमें सबसे अच्छे कॉमेडियन चुनने में मदद करता है।

अमेज़न प्राइम वीडियो के पास विश्‍व स्‍तरीय ग्राहक अनुभव के साथ नई और एक्‍सक्‍लूसिव फिल्‍मों, टीवी शोज़, स्‍टैंड-अप कॉमेडी, भारतीय और हॉलीवुड की बड़ी फिल्‍में, यूएस टीवी सीरीज़, सबसे चर्चित भारतीय और इंटरनेशनल बच्‍चों के शोज़ और पुरस्‍कार प्राप्‍त अमेज़न प्राइम ओरिजनल्‍स, सारी चीजें एड फ्री उपलब्‍ध हैं। इतना ही नहीं, प्‍लेटफॉर्म पर हिंदी, मराठी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़, मलयालम, गुजराती, पंजाबी और बंगाली में टाइटल्‍स उपलब्‍ध हैं।   
 

Chandan