कैंसर से जूझ 'कॉमेडी नाइट्स विद कपिल' फेम अतुल परचुरे, गलत इलाज ने बढ़ा दी एक्टर की मुसीबतें

7/15/2023 5:34:10 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. 'कॉमेडी नाइट्स विद कपिल' में अपने जोक्स से सबको हंसाने वाले अतुल परचुरे खुद एक बड़ी भयंकर बीमारी से जूझ रहे हैं। 56 साल के अतुल कैंसर से पीड़ित हैं और इस बात का खुलासा उन्होंने खुद एक इंटरव्यू में किया है। एक्टर के कैंसर पीड़ित होने की खबर सुन उनके फैंस को बड़ा झटका लगा है।

 

अतुल परचुरे ने अपनी बीमारी का खुलासा करते हुए हाल ही में एक इंटरव्यू में कहा, "मेरी शादी के 25 साल पूरे हो गए थे। जब हम ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड गए तो मैं ठीक था, लेकिन कुछ दिनों के बाद मैं कुछ भी नहीं खा पा रहा था। मुझे लगा कि कुछ गड़बड़ है। बाद में मेरे भाई ने मुझे कुछ दवाइयां दीं, लेकिन उनसे मुझे कोई फायदा नहीं हुआ।


 


एक्टर ने कहा, कई डॉक्टरों के पास जाने के बाद मुझे अल्ट्रासोनोग्राफी कराने के लिए कहा गया। जब डॉक्टर ने ऐसा किया तो मैंने उनकी आंखों में डर देखा और मुझे विश्वास हो गया कि कुछ गड़बड़ है। मुझे बताया गया कि मेरे लीवर में लगभग 5 सेंटीमीटर लंबा ट्यूमर है और यह कैंसरग्रस्त हैष मैंने उनसे पूछा कि क्या मैं ठीक हो जाऊंगा या नहीं और उन्होंने कहा, 'हां, आप ठीक हो जाएंगे। हालांकि इलाज का मुझ पर गलत असर हुआ और मेरी हेल्थ और बिगड़ती चली गई और सर्जरी में देरी हुई।”

 

अतुल ने कहा, "पता चलने के बाद मेरी पहला प्रोसिजर ही गलत हो गया था। मेरी पेनक्रियाज एफेक्टेड हो गई थीं और मुझे प्रॉब्लम होने लगीं। गलत इलाज ने वास्तव में कंडीशन खराब कर दी थी। मैं चल भी नहीं पा रहा था। मैं बात करते समय लड़खड़ाता था। ऐसी स्थिति में, डॉक्टर ने मुझे डेढ़ महीने तक इंतजार करने के लिए कहा। उन्होंने कहा कि अगर वे सर्जरी करेंगे तो मुझे सालों तक पीलिया हो जाएगा और मेरे लीवर में पानी भर जाएगा या मैं बच नहीं पाऊंगा। बाद में मैंने डॉक्टर बदल दिया और प्रॉपर मेडिकेशन की और कीमोथेरेपी ली।"


अतुल ने कहा कि वह अपनी हेल्थ की वजह से टीम के साथ काम करने से चूक गए वर्ना वह उनके साथ उनके अंतर्राष्ट्रीय दौरे पर जा सकते थे। एक्टर ने बताया कि मैं कई सालों से कपिल शर्मा कर रहा हूं। उन्होंने मुझे सुमोना के पिता की भूमिका निभाने के लिए बुलाया था। मैं अपने कैंसर की वजह से उन एपिसोड में परफॉर्म नहीं कर सका। मैं कपिल के साथ इंटरनेशनल टूर पर जा सकता था। मुझे जल्द ही पता चलेगा मैं पूरी तरह से ठीक हो गया हूं या नहीं।”

बता दें, अतुल परचुरे कॉमेडी नाइट्स विद कपिल के अलावा आर.के. लक्ष्मण की दुनिया, जागो मोहन प्यारे और भागो मोहन प्यारे जैसे कई शोज में नजर आ चुके हैं।

Content Writer

suman prajapati