कोरोना संकट के बीच मददगार बने कॉमेडियन वीर दास, चैरिटी के लिए जुटाए 7 लाख रुपए

5/4/2021 9:24:16 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. भारत देश इन दिनों कोरोना संकट के बुरे दौर से गुजर रहा है। हालात कुछ ऐसे हो गए हैं कि देश की सरकार को मौका संभालने के लिए फिर से लॉकडाउन और कोरोना कर्फ्यू जैसे कदम उठाने पड़ रहे हैं। ऐसे में लोगों को आर्थिक तंगी का तो सामना करना ही पड़ रहा है, साथ में ही कोरोना पीड़ितों को भी अस्पतालों में ऑक्सीजन और बेड की समस्या भी आ रही है। देश की इस मुश्किल घड़ी में मशहूर हस्तियां आगे आकर लोगों की मदद कर रही हैं। वहीं अब हाल ही में स्टैंडअप कॉमेडियन और एक्टर वीर दास ने भी लोगों के लिए मदद का हाथ आगे बढ़ाया है।

 

वीर दास ने मदद के लिए 7 लाख रुपए जुटाए हैं। कॉमेडियन ने बताया कि उन्होंने वीकेंड्स में 200 डॉक्टरों और नर्सों के मनोरंजन के अलावा चैरिटी के लिए लगभग 7 लाख रुपए जुटाए हैं। 


वीर ने अपने ट्वीट में लिखा, 'यह घोषणा करते हुए बहुत खुशी हुई कि हमने अपने दोनों धर्मार्थों के लिए लगभग 7 लाख रुपये जुटाए। साथ ही इस सप्ताह में 200 डॉक्टरों और नर्सों को हंसाया। टिकट खरीदने वाले सभी लोगों को धन्यवाद। हम सुनिश्चित करेंगे कि पैसा उन लोगों को मिले, जिन्हें इसकी आवश्यकता है।'
वीर दास ने पिछले महीने सोशल मीडिया के जरिए बताया था कि वो इस तरह के एक चैरिटी प्रोग्राम की मेजबानी करने वाले हैं।


बता दें वीर दास के अलावा अब तक हर्षवर्धन राणे, अक्षय कुमार, फरहान अख्तर, सलमान खान, वरुण धवन, आलिया भट्ट और कार्तिक आर्यन जैसे स्टार्स भी लोगों की मदद का हाथ बढ़ा चुके हैं।

 
 

Content Writer

suman prajapati