''अंग प्रदर्शन करके दो चार दिन की सफलता मिलेगी'' उर्फी जावेद पर भड़के सुनील पाल,बोले- ''बहना लाज है औरत का गहना''

11/7/2022 12:44:30 PM


मुंबई: बिग बाॅस ओटीटी फेम उर्फी जावेद अक्सर अपने अतरंगी ड्रेसिंग स्टाइल की वजह से सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद के कपड़ों और सेमी न्यूड लुक को लेकर एक महिला ने आपत्ति जताते हुए कहा था कि टीवी एक्ट्रेस के खिलाफ फतवा जारी किया जाना चाहिए। उन्होंने उर्फी की गिरफ्तारी की भी मांग की। इन सबके बीच अब फेमस कॉमेडियन सुनील पाल ने उर्फी पर निशाना साधा।

PunjabKesari

सुनील पाल ने इंस्टा अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया जिसके जरिए उन्होंने कहा कि उर्फी को समझाने की जरूरत है। वीडियो में सुनील पाल ने कहा-'यार ये उर्फी जावेद पगला गई है। उर्फी जावेद के खिलाफ जो एफआईआर हुई जिस महिला ने की उनका मैं धन्यवाद करना चाहूंगा क्योंकि मैं उर्फी को बहुत दिनों से वॉच कर रहा हूं। मुझे लगता है कि वो चाहती थी कि उसके खिलाफ कोई ऐसा केस बने ताकि वह चर्चा में आए। भले ही वह गैरकानूनी ही क्यों ना हो। कम कपड़े पहन-पहनकर उर्फी जावेद नाम रख लिया। हमारे पवित्र मुस्लिम नाम के साथ जिस तरह से वह खिलवाड़ कर रही है वह मुझे पसंद नही है।'

View this post on Instagram

A post shared by Sunil Pal Comedian (@sunilpalcomedian)

अपनी बात जारी रखते हुए सुनील पाल ने कहा-'मुझे लगता है सब लोगों को मिलकर उस बहन को समझाना चाहिए। सजा मत दो उसे समझाओ की बेटा मेहनत करो।काम करो, सीखो। इस शरीर प्रदर्शन करके, अंग प्रदर्शन करके दो चार दिन की सफलता तो मिल सकती है लेकिन इससे तुम्हें कोई शिखर नहीं मिलने वाला है।लेकिन मुझे ऐसा लगता है कि वह चाहती ही यही थी क्योंकि चर्चा हो इसलिए जान बूझकर कम कपड़े पहन-पनहकर जाती थी।

PunjabKesari

न्यूज में रहने के लिए न्यूड होती थी वो। मैं समझ गया हूं कि वह इस प्रोफेशन में अपना नाम कमाने के लिए बहुत ही गलत नियत से आई है। हालात तुम्हारे जो भी रहे होंगे। तुम काम करो मेहनत कर सकती थीं। बहुत सारी लड़कियां मेहनत करके आगे आई हैं। उर्फी तुम इस तरह से मत करो।इस तरह की फूहड़ता से तुम बर्फी खाना चाहती हो ना तो ऐसा नहीं हो सकता है। तो भईया अपने आपको सुधारो, मेहनत करो। जिस बहन ने तुम्हारे खिलाफ शिकायत की उसे थैंक्स करो कि तुम्हारा थोड़ा बहुत नाम हो गया है। एक भाई होने के नाते तुम्हें यही कहूंगा उर्फी रास्ते पर निकलेगी तो कपड़े तो पहन। बहन कपड़े पहन, बहना लाज है औरत का गहना। समझी ऑल द बेस्ट।'

PunjabKesari

सुनील पाल से पहले अनुपमा फेम सुधांशु पांडे उर्फी पर भड़के थे। उर्फी जावेद ने टॉपलेस होकर वीडियो शेयर किया, जिसमें वो अपनी बॉडी को केवल एक हाथ से ढके हुए नजर आईं और दूसरे हाथ से मजे से लड्डू खाते हुए दिखीं। इस वीडियो को देख सुधांशु ने लिखा था- 'मैं इस इंसान को फॉलो तो नहीं करता हूं लेकिन मुझे फिर भी इस तरह की घटिया चीजें रोज देखनी पड़ती हैं और इसकी वजह है कि तमाम भारतीय न्यूज चैनल. मुझे ये देखकर बहुत गुस्सा आ रहा है! आप सब लोग दिवाली जैसे पावन अवसर पर इस तरह के घटिया मजाक को कैसे प्रमोट कर सकते हैं? भगवान के लिए शर्म करें, आज लक्ष्मी पूजन का दिन है!' हालांकि उर्फी ने सुधांशु को जवाब दिया था। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News